Advertisement

मणिपुर: सुरक्षा बलों को सफलता; तीन दिनों के भीतर भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद जब्त

मणिपुर के विभिन्न हिस्सों से पिछले तीन दिनों में भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद जब्त किए गए हैं।...
मणिपुर: सुरक्षा बलों को सफलता; तीन दिनों के भीतर भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद जब्त

मणिपुर के विभिन्न हिस्सों से पिछले तीन दिनों में भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद जब्त किए गए हैं। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि बुधवार को इंफाल पूर्व जिले के चम्फाई पहाड़ी पर एक अभियान में सुरक्षा बलों ने एक एम-16 राइफल, एक .22 राइफल, दो एसएलआर, एक देसी स्टेन गन, दो कार्बाइन, नौ एमएम की आठ देसी पिस्तौल, तीस मैगजीन तथा दो इंच के 12 मोर्टार जब्त किए।

उन्होंने बताया कि जिले के लुवांगशांगबाम इलाके में एक अन्य अभियान में सुरक्षा बलों को .32 बोर की दो पिस्तौल, नौ एमएम की एक पिस्तौल, दो हथगोले और दो इंच के दो मोर्टार समेत अन्य सामान बरामद हुआ।

पुलिस के अनुसार, इंफाल पश्चिम जिले के खेलाखोंग में भी मंगलवार को अभियान चलाया गया और एक एसएलआर राइफल, एक संवर्धित .303 राइफल, नौ एमएम की एक पिस्तौल, 16 कारतूस और हथगोले जब्त किए गए हैं।

बिष्णुपुर जिले के गेलबुंग गांव में सोमवार को तलाशी के दौरान एक एके-47 राइफल, एक मैगजीन, 12 बोर की एक सिंगल बैरल राइफल, 12 बोर की एक पिस्तौल और एक नौ एमएम कार्बाइन मशीन गन बरामद की गई, जबकि पांच डेटोनेटर और ढाई किलोग्राम आईईडी भी जब्त किया गया।

पुलिस ने बताया कि चुराचांदपुर के कांगवई में छापेमारी के दौरान दो मोर्टार(‘पम्पी’), दो स्थानीय स्तर पर निर्मित हथगोले और दो देसी पिस्तौल जब्त की गईं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad