Advertisement

मिर्जापुर में बस पलटने से पांच लोगों की मौत, 26 घायल

मिर्जापुर जिले के संत नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अनियंत्रित होकर एक बस के पलट जाने से पांच लोगों...
मिर्जापुर में बस पलटने से पांच लोगों की मौत, 26 घायल

मिर्जापुर जिले के संत नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अनियंत्रित होकर एक बस के पलट जाने से पांच लोगों की मौत हो गयी और करीब 26 लोग घायल हो गये। एक प्रशासनिक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन और पुलिस अधीक्षक समेत कई वरिष्ठ अधिकारी घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंच गए और घायलों का इलाज कराने का निर्देश संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों को दिया।

जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने बताया कि संत नगर थाना क्षेत्र के ग्राम ददरी बंधा के पास एक निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। उन्होंने कहा कि बस में कुल 31 लोग सवार थे जिसमें से पांच लोगों की मौत हो गयी और 26 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार बस संत नगर से हलिया सवारियों को लेकर जा रही थी, लेकिन ददरी बंधा के पास वह अनियंत्रित होकर खाई में गिर पड़ी जिससे पांच लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों में चालक के अलावा दो महिलाएं और दो बच्चे भी शामिल हैं।

मृतकों की पहचान ममता (26) निवासी बढ़ौना दुबार थाना लालगंज, जनपद मिर्जापुर और उनका बेटा अभिषेक (दो), मनीता (25) निवासी मतवार थाना हलिया तथा बस के चालक सत्यनारायण (40) और विष्णु कुमार (10) निवासी बाबू गोड़र दुबार थाना लालगंज, मिर्जापुर के रूप में हुई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad