Advertisement

एमपी के गृह मंत्री ने की ममता बनर्जी की रावण से तुलना, कही ये बड़ी बात

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला...
एमपी के गृह मंत्री ने की ममता बनर्जी की रावण से तुलना, कही ये बड़ी बात

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। एक संवाददाता सम्मेलन में ममता बनर्जी से जुड़े एक सवाल पर उन्होंने कहा कि दो लोग राम के नाम से चिढ़ते हैं। एक त्रेता युग में रावण राम के नाम से चिढ़ता था और कलयुग में ममता बनर्जी चिढ़ती हैं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी यूपी में चुनावी प्रचार के लिए गई हुई है। बुधवार को वाराणसी में प्रचार के दौरान उन्हें कई जगहों पर हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं का विरोध का सामना करना पड़े। विरोध करने वालों ने उन्हें तीन बार भगवा और काला झंडा दिखाया और 'राम-राम' के नारे भी लगाए।

वहीं, दर्जनों प्रदर्शकारियों को देखते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी फ्लीट को रुकवा दिया और चुपचाप खड़ी हो गई। विरोध करने वाले प्रदर्शकारियों ने ममता बनर्जी को काले झंडे भी दिखाए, इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने उन्होंने ममता बनर्जी को हिंदू विरोधी बताया।

गंगा आरती देखने गई ममता बनर्जी विरोध प्रदर्शन से नाराज होकर घाट की सीढ़ियों पर ही बैठ गईं। उन्होंने कहा कि मैं वाराणसी से वापस जाने के लिए नहीं आई हूं, भाजपा के लोग डर गए हैं इसलिए उन्होंने मेरा ऐसा स्वागत किया। उन्होंने कहा कि भाजपा को हार का डर सता रहा है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad