Advertisement

सिविल सेवा परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले अभ्यर्थियों से पीएम मोदी- आपके प्रयास हमारे देश के भविष्य को आकार देंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सफल सिविल सेवा परीक्षार्थियों को बधाई देते हुए मंगलवार को कहा कि उनके...
सिविल सेवा परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले अभ्यर्थियों से पीएम मोदी- आपके प्रयास हमारे देश के भविष्य को आकार देंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सफल सिविल सेवा परीक्षार्थियों को बधाई देते हुए मंगलवार को कहा कि उनके प्रयास आने वाले समय में हमारे देश के भविष्य को आकार देंगे।

एक्स पर अपने पोस्ट में, प्रधान मंत्री मोदी ने प्रतिष्ठित सरकारी सेवाओं के लिए असफल उम्मीदवारों से भी संपर्क किया और कहा कि उनके पास आगे सफलता की संभावनाएं हैं, साथ ही यह भी कहा कि भारत अवसरों से समृद्ध है जहां उनकी प्रतिभाएं वास्तव में चमक सकती हैं।

उन्होंने कहा, "मैं उन सभी को बधाई देता हूं जिन्होंने सिविल सेवा परीक्षा, 2023 को सफलतापूर्वक उत्तीर्ण किया है। उनकी कड़ी मेहनत, दृढ़ता और समर्पण रंग लाया है, जिससे सार्वजनिक सेवा में एक आशाजनक करियर की शुरुआत हुई है। उनके प्रयास आने वाले समय में हमारे देश के भविष्य को आकार देंगे आने के लिए। उन्हें मेरी शुभकामनाएँ।"

उन्होंने कहा, "मैं उन लोगों को बताना चाहता हूं जिन्हें सिविल सेवा परीक्षा में वांछित सफलता नहीं मिली - असफलताएं कठिन हो सकती हैं, लेकिन याद रखें, यह आपकी यात्रा का अंत नहीं है। परीक्षाओं में सफल होने के लिए आगे संभावनाएं हैं। भारत अवसरों से समृद्ध है जहां आपकी प्रतिभाएं वास्तव में चमक सकती हैं और आगे की विशाल संभावनाओं को तलाशती रह सकती हैं।''

कुल 1,016 उम्मीदवारों (664 पुरुष और 352 महिलाएं) ने परीक्षा उत्तीर्ण की है और विभिन्न सेवाओं में नियुक्ति के लिए संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) द्वारा उनकी सिफारिश की गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad