Advertisement

पीएमएलए केस: जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ी, ईडी की चार्जशीट में अभिनेत्री आरोपी

दिल्ली की एक अदालत कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में बुधवार को...
पीएमएलए केस: जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ी,  ईडी की चार्जशीट में अभिनेत्री आरोपी

दिल्ली की एक अदालत कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर पूरक आरोपपत्र पर 31 अगस्त को विचार करेगी, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी बनाया गया है।

मामले में कई बार जांच के लिए ईडी द्वारा तलब किए गए फर्नांडीज को मामले में पहली बार आरोपपत्र में आरोपी बनाया गया है। ईडी की पहले की चार्जशीट और एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट में आरोपी के तौर पर उनका नाम नहीं था।

हालांकि, दस्तावेजों में फर्नांडीज और नोरा फतेही द्वारा इस मामले में दर्ज किए गए बयान के विवरण का उल्लेख किया गया था। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह ने मामले में पूरक आरोपपत्र का संज्ञान लेने के मुद्दे पर मामले की सुनवाई 31 अगस्त के लिए टाल दी है।

ईडी के अनुसार, फर्नांडीज और फतेही की जांच की गई और कहा गया कि अभिनेताओं को चंद्रशेखर से लग्जरी कारें और अन्य महंगे उपहार मिले। ईडी ने कहा कि जांच के दौरान 30 अगस्त और 20 अक्टूबर 2021 को फर्नांडीज के बयान दर्ज किए गए, जहां उसने कहा कि उसे चंद्रशेखर से उपहार मिले।

फतेही के बयान 13 सितंबर और 14 अक्टूबर, 2021 को दर्ज किए गए, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें चंद्रशेखर और उनकी पत्नी और अभिनेत्री लीना पॉलोज से उपहार मिले थे। 

    

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad