Advertisement

प्रशांत किशोर का दावा, बीजेपी के संपर्क में हैं नीतीश कुमार, कहा- दोबारा हाथ मिलाएं तो हैरान न हों

राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बुधवार को दावा किया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा के...
प्रशांत किशोर का दावा, बीजेपी के संपर्क में हैं नीतीश कुमार, कहा- दोबारा हाथ मिलाएं तो हैरान न हों

राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बुधवार को दावा किया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा के संपर्क में हैं और अगर स्थिति की मांग होती है तो वह फिर से पार्टी के साथ गठजोड़ कर सकते हैं।

किशोर, जो बिहार में पदयात्रा पर हैं, जिसे व्यापक रूप से सक्रिय राजनीति में उनके नए प्रवेश के अग्रदूत के रूप में देखा जाता है, ने बताया कि कुमार ने जद (यू) सांसद और राज्यसभा के उपसभापति के माध्यम से भाजपा के साथ संचार की एक लाइन खुली रखी है।

हरिवंश को उनकी प्रतिक्रिया के लिए भेजे गए प्रश्न का कोई जवाब नहीं मिला, लेकिन उनकी पार्टी ने इस दावे को खारिज कर दिया और कहा कि कुमार फिर कभी भाजपा के साथ हाथ नहीं मिलाएंगे।

किशोर ने कहा, "जो लोग यह सोच रहे हैं कि नीतीश कुमार सक्रिय रूप से भाजपा के खिलाफ राष्ट्रीय गठबंधन बना रहे हैं, उन्हें यह जानकर आश्चर्य होगा कि उन्होंने भाजपा के साथ एक लाइन खुली रखी है। वह अपनी पार्टी के सांसद और राज्यसभा के माध्यम से भाजपा के संपर्क में हैं।

उन्होंने सुझाव दिया कि हरिवंश को इस कारण से अपने राज्यसभा पद से इस्तीफा देने के लिए नहीं कहा गया है, भले ही जद (यू) ने भाजपा से नाता तोड़ लिया हो।उन्होंने कहा, "लोगों को यह ध्यान में रखना चाहिए कि जब भी ऐसी परिस्थितियां आती हैं, तो वह भाजपा में वापस जा सकते हैं और इसके साथ काम कर सकते हैं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad