Advertisement

पंजाब चुनाव से पहले 'आप' का दांव, केजरीवाल बोले- सिख ही होगा हमारा सीएम उम्मीदवार

दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि पंजाब में सिख...
पंजाब चुनाव से पहले 'आप' का दांव, केजरीवाल बोले- सिख ही होगा हमारा सीएम उम्मीदवार

दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि पंजाब में सिख चेहरा ही मुख्यमंत्री होगा।  केजरीवाल ने कहा कि वह ऐसा चेहरा होगा जिस पर पंजाब को नाज होगा। आप संयोजक आज अमृतसर में बेअदबी मामले में बर्खास्त की गई पुरानी एसआईटी के चीफ व पूर्व आईजी पंजाब कुंवर विजय प्रताप सिंह को आधिकारिक तौर पर पार्टी ज्वाइन करवाने के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

पंजाब में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘मैं आज पंजाब के लोगों को ये विश्वास दिलाना चाहता हूं कि आप की  सरकार बनेगी तो हम बरगाड़ी कांड के दोषियों को सजा दिलाएंगे और पंजाब के लोगों को न्याय दिलवाएंगे’।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज पंजाब बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है। जब पूरा पंजाब कोरोना से परेशान था, तब यहां के सत्ताधारी पार्टी के नेता कुर्सी के लिए लड़ रहे थे। पंजाब में एक और पार्टी है जिनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हुए हैं। तो पंजाब में लोगों की समस्याओं का कौन समाधान निकालेगा। 

ये भी पढें- पंजाब: आप में शामिल हुए पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप, सीएम केजरीवाल रहे मौजूद

केजरीवाल ने कहा कि कुंवर विजय प्रताप कोई राजनीतिज्ञ नहीं हैं। उन्हें 'आम आदमी का पुलिसवाला' कहा जाता था। हम सब यहां देश की सेवा करने के लिए हैं। इसी भावना के साथ वह आज 'आप' में शामिल हुए हैं।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad