Advertisement

अरूसा आलम का सिद्धू पर वार- कैप्टन को शर्मिंदा करने के लिए मेरा इस्तेमाल करने की कर रहे हैं कोशिश

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में कोहराम मचा हुआ है। पूर्व सीएम...
अरूसा आलम का सिद्धू पर वार- कैप्टन को शर्मिंदा करने के लिए मेरा इस्तेमाल करने की कर रहे हैं कोशिश

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में कोहराम मचा हुआ है। पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह बनाम कांग्रेस की लड़ाई में अब पाकिस्तान की पत्रकार अरूसा आलम से जवाबी हमलों का सिलसिला जारी है। ऐसे में पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। अरुसा आलम ने कहा कि वह पंजाब कांग्रेस के नेताओं से बहुत निराश हैं और कभी भारत नहीं आएंगी। क्योंकि वह पूरी घटना से आहत है और उसका दिल टूट गया है।

पिछले हफ्ते पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा था कि अरूसा आलम के कथित आईएसआई लिंक पर जांच कराई जाएगी। इस पर कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पलटवार किया और मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट्स में कहा गया कि आलम 16 साल से भारत सरकार की मंज़ूरी पर आ रहा थी।

अरुसा आलम ने कहा, ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि ये इतना नीचे गिर सकते हैं। सुखजिंदर रंधावा, पीपीसीसी प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी बहुत चालाक हैं। वे कैप्टन को शर्मिंदा करने के लिए मेरा इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि क्या वह इतना पागल हो गए हैं कि उन्हें मेरे नाम का इस्तेमाल अपने राजनीतिक उद्देश्यों के लिए करना पड़ रहा है।

अरूसा आलम ने कहा, ‘मेरे पास उनके लिए एक मैसेज है। कृपया बड़े हो जाओ और अपने घर को व्यवस्थित करो। पंजाब में कांग्रेस अपनी अंदरुनी साजिश के चलते जमीन खो चुकी है। उन्होंने विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले अमर‍िंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद से हटाने का जिक्र करते हुए सवाल क‍िया क‍ि युद्ध के बीच में अपने सेनापति को कौन बदलता है? अब कृपया अपनी लड़ाई अपने दम पर लड़ें, आप मुझे इस पंजाब कांग्रेस और सरकार के झमेले में क्यों घसीट रहे हैं?

अरूसा आलम एक पाकिस्तानी पत्रकार हैं और वह पाकिस्तान में रक्षा मंत्रालय से जुड़ी पत्रकार रही हैं। अगस्ता-90 बी पनडुब्बी सौदों पर अरूसा की रिपोर्ट काफी चर्चा में रही है, जिसके कारण साल 1997 में पाकिस्तान के तत्कालीन नौसेना प्रमुख मंसूरुल हक को गिरफ्तार किया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad