Advertisement

दलबदल: कांग्रेस विधायक बलविंदर लड्डी की दूसरी बार भाजपा में एंट्री, तीन जनवरी को कांग्रेस में लौटे थे

पंजाब में श्री हरगोविंदपुर से विधायक बलविंदर सिंह लड्डी फिर से भाजपा में शामिल हो गए हैं। पार्टी...
दलबदल: कांग्रेस विधायक बलविंदर लड्डी की दूसरी बार भाजपा में एंट्री, तीन जनवरी को कांग्रेस में लौटे थे

पंजाब में श्री हरगोविंदपुर से विधायक बलविंदर सिंह लड्डी फिर से भाजपा में शामिल हो गए हैं। पार्टी महासचिव तरुण चुग की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली। बता दें कि लड्डी ने तीसरी बार पार्टी बदली है।

लड्डी ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीता था। वह 28 दिसंबर को भाजपा में शामिल हुए। 3 जनवरी को दोबारा कांग्रेस में लौटे और फिर एक बार भाजपा में आ गए हैं। इससे पहले 3 जनवरी को उन्होंने हरीश रावत और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की उपस्थिति में कांग्रेस जॉइन की थी।

उससे पहले 28 दिसंबर को नई दिल्ली में उन्होंने भाजपा जॉइन की थी। लड्डी कैप्टन अमरिंदर सिंह के वफादार माने जाते हैं। हालांकि उन्होंने कैप्टन की नई पार्टी न जॉइन करके भाजपा में शामिल हुए थे। विधानसभा चुनाव में कैप्टन अमरिंदर ने भाजपा के साथ गठबंधन किया है। हालांकि 3 जनवरी को उन्होंने भाजपा को झटका दे दिया और कांग्रेस में लौट गए।

भाजपा छोड़कर कांग्रेस में जाने के बाद लड्डी ने यह भी कहा था कि उनसे गलती हो गई है। उन्होंने कहा था, एक नेता के तौर पर मेरा जन्म कांग्रेस में हुआ था। भाजपा में जाना गलत फैसला था। पहले मुझे लगा था कि कांग्रेस मुझे नजरअंदाज कर रही है लेकिन फिर नेतृत्व ने मुझे बुलाया और मेरी बात सुनी। सारी बातें समझ में आने के बाद मैंने पार्टी में वापसी का फैसला किया है।

विधायक बलविंदर सिंह लडडी श्री हगरगोबिंदपुर से कांग्रेस का प्रतिनिधित्व करते हैं। श्री हरगोबिंदपुर रिजर्व क्षेत्र है और इलाके में बीजेपी का कोई खास आधार नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad