Advertisement

हरियाणा: अवैध खनन रोकने का प्रयास कर रहे डीएसपी को रौंदने वाला डंपर का ड्राइवर राजस्थान से गिरफ्तार

हरियाणा के नूंह जिले में मंगलवार को अवैध पत्थर खनन की जांच कर रहे पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) को डंपर से...
हरियाणा: अवैध खनन रोकने का प्रयास कर रहे डीएसपी को रौंदने वाला डंपर का ड्राइवर राजस्थान से गिरफ्तार

हरियाणा के नूंह जिले में मंगलवार को अवैध पत्थर खनन की जांच कर रहे पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) को डंपर से रौंदने के मामले में ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। ड्राइवर को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है।

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि पुलिस ने मित्तर को भरतपुर के पहाड़ी थानाक्षेत्र के गांव गंगोरा से गिरफ्तार किया है।

बता दें कि तावड़ू के डीएसपी सुरेंद्र सिंह को मंगलवार को उस समय डंपर ने कुचल दिया गया, जब उन्होंने चालक को रुकने का इशारा किया. डीएसपी की मौत के कुछ घंटे बाद पुलिस ने कहा कि पुलिस अधिकारी की हत्या में शामिल एक व्यक्ति को एक मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि उसकी पहचान ट्रक क्लीनर के तौर पर की गई है।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है। खट्टर ने ट्वीट किया, ‘‘तावडू (नूंह) के डीएसपी सुरेंद्र सिंह जी की हत्या के मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दे दिए गए हैं, एक भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।’’

बता दें कि हरियाणा पुलिस में डीएसपी सिंह की भर्ती 1994 में सहायक उपनिरीक्षक के पद पर हुई थी और वह कुछ महीनों में ही सेवानिवृत्त होने वाले थे। मूल रूप से हिसार जिले के सारंगपुर गांव के निवासी सिंह कुरुक्षेत्र में अपने परिवार के साथ रह रहे थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad