Advertisement

लुधियाना में गैस रिसाव स्थल पर राहत कार्य में लगी हुई है एनडीआरएफ की टीम: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की एक टीम पंजाब के...
लुधियाना में गैस रिसाव स्थल पर राहत कार्य में लगी हुई है एनडीआरएफ की टीम: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की एक टीम पंजाब के लुधियाना में गैस रिसाव स्थल पर राहत कार्य में लगी हुई है। शाह ने इस हादसे को ‘बेहद दुखद’ बताया।

शाह ने ट्वीट किया, ‘‘पंजाब के लुधियाना में हुई गैस रिसाव की दुर्घटना दुःखद है। एनडीआरएफ की टीम मौके पर राहत-बचाव कार्य में जुटी हुई है। हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर उन्हें यह दुःख सहने की शक्ति दें। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’

पुलिस ने बताया कि लुधियाना जिले के घनी आबादी वाले ग्यासपुरा इलाके में रविवार को जहरीली गैस के रिसाव के कारण 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग बीमार पड़ गए। पुलिस ने बताया कि रिसाव के स्रोत और गैस के प्रकार का पता लगाया जाना बाकी है।

बता दें कि पंजाब के ग्यासपुरा इलाके में रविवार को गैस रिसाव की घटना में 11 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चार और लोग बीमार हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

पुलिस ने कहा कि रिसाव के स्रोत और गैस के प्रकार का अभी पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि इलाके को सील कर दिया गया है और एक दमकल और एक एंबुलेंस को वहां तैनात किया गया है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad