Advertisement

पटियाला: हिंसक झड़प के बाद पुलिस ने संभाला मोर्चा, शाम छह बजे तक बंद रहेगा इंटरनेट

पंजाब के पटियाला में शुक्रवार को हुई हिंसक झड़प के बाद शनिवार को पटियाला में इंटरनेट बंद रहेगा। सुबह...
पटियाला: हिंसक झड़प के बाद पुलिस ने संभाला मोर्चा, शाम छह बजे तक बंद रहेगा इंटरनेट

पंजाब के पटियाला में शुक्रवार को हुई हिंसक झड़प के बाद शनिवार को पटियाला में इंटरनेट बंद रहेगा। सुबह साढ़े 9 बजे से शाम 6 बजे तक इंटरनेट नहीं चलेगा। वहीं  शनिवार को पुलिस भी अलर्ट पर है। हालांकि श्री काली माता मंदिर में रोजाना की तरह श्रद्धालु दर्शन करने पहुंचे।

बता दें कि पटियाला में खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च के दौरान शिवसेना (बालासाहब) के कार्यकर्ताओं और खालिस्तान समर्थकों के बीच हुई झड़प के बाद शहर में तनाव है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक,  पंजाब सरकार के गृह विभाग ने आदेश जारी किया है जिसके मुताबिक पटियाला में आज सुबह 9:30 से शाम 6 बजे तक मोबाइल इंटरनेट सेवाएं अस्थायी रूप से निलंबित कर दी गई हैं।

शहर में हालात को देखते हुए पुलिस-प्रशासन ने शुक्रवार शाम 7 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया था। वहीं, पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने को लेकर शिवसेना ने पार्टी के नेता हरीश सिंगला को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

वहीं शुक्रवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान ने घटना को लेकर पुलिस महानिदेशक और अन्य अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक बुलाई थी। मुख्यमंत्री मान ने ट्वीट कर कहा था कि मामले कीरंत जांच के आदेश दिए हैं और साथ ही अधिकारियों को ये सख्त हिदायत भी दी है कि एक भी दोषी को बख्शा न जाए। उन्होंने कहा था कि पंजाब विरोधी ताकतों को किसी भी कीमत पर यहां की शांति भंग नहीं करने दी जाएगी।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा था कि पटियाला में झड़प की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। मैंने डीजीपी से बात की, इलाके में शांति बहाल कर दी गई है। सीएम ने कहा कि हम स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और किसी को भी राज्य में अशांति पैदा नहीं करने देंगे। पंजाब की शांति और सद्भाव अत्यंत महत्वपूर्ण है। पंजाब विरोधी ताकतों को किसी भी कीमत पर पंजाब की शांति भंग नहीं करने दी जाएगी।''

बता दें कि एक दिन पहले ही शिवसेना (बालासाहब) के कार्यकारी अध्यक्ष हरीश सिंगला ने खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि शिवसेना पंजाब को खालिस्तान नहीं बनने देगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad