Advertisement

पंजाब के पटियाला में बवाल, दो समूहों के बीच हिंसक झड़प, लहराई गई तलवारें

पंजाब के पटियाला में जुलूस निकालने पर दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प हो गई। यह झड़प पटियाला के काली देवी...
पंजाब के पटियाला में बवाल, दो समूहों के बीच हिंसक झड़प, लहराई गई तलवारें

पंजाब के पटियाला में जुलूस निकालने पर दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प हो गई। यह झड़प पटियाला के काली देवी मंदिर के पास हुई। इस दौरान मौके पर दोनों पक्षों की तरफ से पथराव किया गया और तलवारें भी लहराई गई। माहौल को देखते हुए कानून-व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए मौके पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, डीएसपी ने बताया कि यहां कानून व्यवस्था की समस्या को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है। हम शिवसेना (दो समूहों में से एक) के प्रमुख हरीश सिंगला से बात कर रहे हैं क्योंकि उनके पास मार्च की अनुमति नहीं है।

एंजेसी द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे हड़क के दौरान तलवारें लहराई जा रही हैं। स्थिति को देखते हुए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। वहीं, वीडियो में लंगर भवन चढ़कर लोग पथराव करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।  

जानकारी के मुताबिक, यह झड़प शिवसेना और खालिस्तान समर्थकों के बीच उस दौरान हुई जब शिवसैनिक खलिस्तान के खिलाफ मार्च निकाल रहे थे। तभी खलिस्तान समर्थकों ने इस मार्च का विरोध किया। देखते-देखते दोनों गुटों के बीच हिंसक झड़प होने लगी। 

बताया जा रहा है कि रैली के दौरान दोनों पक्षों में तनाव इतना बढ़ गया कि पुलिस टीम को स्थिति संभालने के लिए हवाई फायरिंग करनी पड़ी। इस दौरान कई लोग घायल भी हुए हैं। फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण है, लेकिन शांति व्यवस्था को पुलिस की मदद से कायम रखने में मदद मिली है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad