Advertisement

पंजाब चुनाव: पीएम मोदी के पंजाब दौरे से पहले फिर रार, सीएम चन्नी के हेलिकॉप्टर को नहीं मिली उड़ान की इजाजत

पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बचे हैं। चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मियां...
पंजाब चुनाव: पीएम मोदी के पंजाब दौरे से पहले फिर रार, सीएम चन्नी के हेलिकॉप्टर को नहीं मिली उड़ान की इजाजत

पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बचे हैं। चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। चुनाव-प्रचार में कोई भी दल पीछे नहीं दिखना चाहता, जिसकी वजह से नेतागण ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। सोमवार को होशियारपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की चुनावी सभा हुई लेकिन इस रैली में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पहुंच नहीं पाए। दरअसल, चन्नी को हेलिकॉप्टर से होशियारपुर पहुंचना था लेकिन सकार ने उनके चॉपर को उड़ने की इजाजत नहीं दी। हेलिकॉप्टर के उड़ने की इजाजत नहीं मिलने पर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने कहा कि चुनाव आयोग को इस घटना का संज्ञान लेना चाहिए।

सुनील जाखड़ ने कहा कि हेलिकॉप्टर के उड़ने की इजाजत नहीं मिलने की वजह से चन्नी होशियारपुर नहीं पहुंच पाए। कांग्रेस नेता ने कहा कि सीएम का यहां आना तय था लेकिन यह शर्मनाक है कि इस सरकार ने चरणजीत सिंह चन्नी को होशियारपुर आने की अनुमति रद्द कर दी। अगर चुनाव आयोग इस पर संज्ञान नहीं लेता है, तो मैं समझूंगा कि ये चुनाव एक तमाशा है, दिखावा है।

सुनील जाखड़ ने कहा, "कुछ दिन पहले पीएम ने कहा था कि जब वह पंजाब आए तो उन्हें फिरोजपुर नहीं जाने दिया गया और उनकी जान को खतरा था। आज जब चरणजीत सिंह चन्नी को होशियारपुर आने से रोका जा रहा है, तो मैं मोदी साहब से अनुरोध करता हूं कि इस पर कुछ कहिए।"

दरअसल, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के हेलीकॉप्टर को सोमवार को चंडीगढ़ के राजेंद्र पार्क से उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई। ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मूवमेंट के चलते इलाके में 'नो फ्लाई जोन' लगाया गया है।

बता दें कि पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होगा और वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad