Advertisement

पंजाब पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया, सिद्धू मूसेवाला पर हमले के लिए मुहैया करवाए थे हथियार

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस से जुड़े पुलिस रोजाना नए खुलासे कर रही है। अब इस मामले में...
पंजाब पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया, सिद्धू मूसेवाला पर हमले के लिए मुहैया करवाए थे हथियार

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस से जुड़े पुलिस रोजाना नए खुलासे कर रही है। अब इस मामले में पंजाब पुलिस ने बठिंडा से केशव और चेतन नामक दो लोगों को हिरासत में लिया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सिद्ध मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस ने केशव और चेतन नाम के दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने इनको बठिंडा से पकड़ा है। सूत्रों के अनुसार, केशव पर आरोप है कि उसने शूटरों को अमृतसर से हथियार लाकर दिए थे। वहीं, चेतन पर आरोप है कि वह संदीप केकड़ा के साथ पंजाबी सिंगर की हत्या में मौजूद था।

बता दें कि इससे पहले मूसेवाला मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने सौरभ उर्फ महाकाल को पुणे से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कहा था कि सौरभ उर्फ महाकाल शूटर का सहयोगी है। मर्डर को सोची-समझी साजिश के तहत अंजाम दिया गया था, इसकी तैयारी कई दिनों से चल रही थी।

वहीं, दिल्ली पुलिस ने यह भी स्पष्ट किया था कि लॉरेंस बिश्नोई ही मास्टरमाइंड है, उसके खिलाफ जांच जारी है। पुलिस ने यह भी बताया कि 5 शूटर्स की पहचान कर ली गई है। वहीं, सौरभ महाकाल के बारे में बताते हुए पुलिस ने कहा था कि वह मूसेवाला की हत्या में शामिल नहीं था। वह मर्डर में शामिल शूटर का करीबी था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad