Advertisement

सांप के जहर के साथ रेव पार्टी: पांच गिरफ्तार, यूट्यूबर एल्विश यादव पर मामला दर्ज

नोएडा पुलिस ने एक रेव पार्टी में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया...
सांप के जहर के साथ रेव पार्टी: पांच गिरफ्तार, यूट्यूबर एल्विश यादव पर मामला दर्ज

नोएडा पुलिस ने एक रेव पार्टी में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है तथा इस मामले में बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के विजेता एल्विश यादव के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों के कब्जे से नौ सांपों को बचाया गया। ये लोग बृहस्पतिवार को रेव पार्टी के लिए सेक्टर-51 के एक बैंक्वेट हॉल में इकट्ठे हुए थे।

पुलिस ने बताया कि सेक्टर-51 के एक बैंक्वेट हॉल में सांप के जहर के साथ रेव पार्टी करने के मामले में यादव सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ ‘पीपल फॉर एनिमल्स’ (पीएफए) की शिकायत के बाद वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम के प्रावधानों और आपराधिक साजिश के तहत मामला दर्ज किया गया। बताया गया है कि रेव पार्टी पीएफए द्वारा बिछाया गया जाल थी।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘बैंक्वेट हॉल से पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनके कब्जे से नौ सांपों को बचाया गया।’ पार्टी में सांप का जहर उपलब्ध कराया गया था। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार लोगों की पहचान राहुल (32), टीटूनाथ (45), जयकरण (50), नारायण (50) और रविनाथ (45) के रूप में हुई है, सभी दक्षिण-पूर्व दिल्ली के बदरपुर के मोहरबंद गांव के निवासी हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मेनका गांधी द्वारा संचालित पीएफए के शिकायतकर्ता गौरव गुप्ता ने प्राथमिकी में दावा किया कि उनके समूह को पता चला था कि यूट्यूबर एल्विश यादव और उनके सहयोगी नोएडा और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के अन्य हिस्सों में अवैध रूप से रेव पार्टियों का आयोजन करते थे और जीवित सांपों और सांप के जहर के साथ वीडियो बनाते थे। फिलहाल, यादव से उनकी प्रतिक्रिया के लिए तुरंत संपर्क नहीं किया जा सका है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad