Advertisement

सोनिया गांधी फिर हुई कोरोना संक्रमित, इस सप्ताह प्रियंका गांधी भी हुई थी कोविड पॉजिटिव

कोरोना वायरस संक्रमण के दो महीने बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को फिर से कोविड-19 के लिए...
सोनिया गांधी फिर हुई कोरोना संक्रमित, इस सप्ताह प्रियंका गांधी भी हुई थी कोविड पॉजिटिव

कोरोना वायरस संक्रमण के दो महीने बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को फिर से कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

बता दें कि इस सप्ताह की शुरुआत में, उनकी बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी सकारात्मक परीक्षण किया था।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा, "कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी ने आज कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। वह सरकारी प्रोटोकॉल के अनुसार अलग-थलग रहेंगी।"

सोनिया गांधी ने जून की शुरुआत में भी कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।  सकारात्मक परीक्षण के कुछ दिनों बाद, 75 वर्षीय नेता को 12 जून को यहां सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें 20 जून को छुट्टी दे दी गई थी।

पार्टी ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, "कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी ने आज कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं।"

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कई नेताओं ने गांधी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, "यह सुनकर चिंतित हूं कि श्रीमती सोनिया गांधी जी ने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।" कांग्रेस नेता सचिन पायलट और श्रीनिवास बीवी सहित अन्य ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad