Advertisement

सीआरपीएफ के 7 और जवान कोरोना पॉजिटिव, संख्या बढ़कर 54 हुई

असम में केंद्रीय रिजर्व सुरक्षा बल (सीआरपीएफ) के 7 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यह बात राज्य के...
सीआरपीएफ के 7 और जवान कोरोना पॉजिटिव, संख्या बढ़कर 54 हुई

असम में केंद्रीय रिजर्व सुरक्षा बल (सीआरपीएफ) के 7 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यह बात राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हिमन्त बिसवा शर्मा ने कही है। इसी के साथ देश भर में सीआरपीएफ के कोरोना पॉजिटिव जवानों की संख्या 54 हो गई है। मंगलवार को भी सीआरपीएफ के 12 जवानों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। हिमन्त बिसवा शर्मा ने बुधवार को कहा कि आज 10 कोरोना पॉजिटिव में से 7 सीआरपीएफ के पाए गए हैं। बता दें, असम में कोरोना के अब तक 37 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। जिसमें से 7 एक्टिव केस हैं।

दिल्ली में सीआरपीएफ अधिकारी की मौत

इससे पहले मंगलवार को 55 वर्षीय जवान की मौत कोरोना वायरस की वजह से हो गई। ये जानकारी सीआरपीएफ अधिकारी की तरफ से मंगलवार को दी गई थी। सब-इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी की पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव के बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई। बता दें, केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधीन काम करने वाले अर्धसैनिक बलों में यह पहली मौत है। करीब 10 लाख जवान अर्धसैनिक बल में कार्यरत हैं।  

दिल्ली की 31 वीं बटालियन में थे तैनात

एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक जवान दिल्ली के 31 वीं बटालियन में तैनात थे। इस बटालियन के कम से कम 23 अन्य कर्मियों को कोरोनो संदिग्ध के आधार पर भर्ती कराया गया है। क्योंकि, अन्य सहयोगी भी इसके संपर्क में आए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad