Advertisement

यूपी में दरिंदगी की एक और वारदात, 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, 3 हिरासत में

उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ दरिंदगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। प्रदेश के...
यूपी में दरिंदगी की एक और वारदात, 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, 3 हिरासत में

उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ दरिंदगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामना आया है। तीन युवकों पर पीड़िता के साथ रेप करने का आरोप लगा है।

मामले की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने कहा कि तीनों आरोपी और पीड़िता एक ही मोहल्ले दादरी में रहते हैं और एक-दूसरे को जानते हैं।

गौतम बुद्ध नगर की डीसीपी (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने कहा कि यह घटना मंगलवार की है। लड़की की मां ने गुरुवार को पुलिस के पास पहुंचीं, जिसके बाद एफआईआर दर्ज की गई है और संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

डीसीपी ने कहा, "महिला के अनुसार, मोहल्ले में रहने वाले तीन लोगों ने बच्ची के साथ कथित रूप से रेप किया है। जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी लड़की को पहले से जानते थे और उन्होंने एक 12 साल के लड़के से लड़की को अपने घर पर ले जाने के लिए कहा था, जहां इस घटना को अंजाम दिया गया।"

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है और मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है। अधिकारियों के मुताबिक, आईपीसी की धारा 376डी (गैंग रेप) और POCSO अधिनियम की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

डीसीपी शुक्ला ने कहा कि गौतम बौद्ध नगर पुलिस पॉक्सो एक्ट से जुड़े सभी मामलों की जांच फास्ट ट्रैक रूट के जरिए सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है और यह इस मामले में भी सुनिश्चित किया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad