Advertisement

26/11: मुंबई हमले की 15वीं बरसी आज, रक्षा मंत्री राजनाथ-सीएम शिंदे समेत इन नेताओं ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

मुंबई में हुए 26/11 आतंकी हमले की आज 15वीं बरसी है। इस मौके पुलिस आयुक्त कार्यालय के परिसर में शहीद स्मारक...
26/11: मुंबई हमले की 15वीं बरसी आज, रक्षा मंत्री राजनाथ-सीएम शिंदे समेत इन नेताओं ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

मुंबई में हुए 26/11 आतंकी हमले की आज 15वीं बरसी है। इस मौके पुलिस आयुक्त कार्यालय के परिसर में शहीद स्मारक पर बहादुरों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, राज्यपाल रमेश बैस और शिंदे के साथ उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस समेत कई नेताओं ने शहीद स्मारक पर बहादुरों को पुष्पांजलि अर्पित की है।

मुख्यमंत्री ने कहा, इस मौके पर हमने इस हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मियों के परिवारों से मुलाकात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि हम हमेशा उनके साथ हैं।

सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा, मुंबई पर हुए आतंकी हमले को आज 15 साल हो गए हैं और इस हमले से मुंबई पुलिस बल को जो नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकती।

बता दें कि इस अवसर पर राज्यपाल रमेश बैस, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, मुंबई के संरक्षक मंत्री दीपक केसरकर, मुंबई उपनगर के संरक्षक मंत्री मंगलप्रभात लोढ़ा, पुलिस महानिदेशक रजनीश शेठ और मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फणसलकर उपस्थित थे।

रक्षामंत्री ने दी श्रद्धांजलि

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले के पीड़ितों को श्रद्धांजलि दी। राजनाथ सिंह ने कहा कि देश इस हमले के खिलाफ लड़ने वाले जाबांजों को कभी भूल नहीं सकता।

राज्यपाल ने भी दी श्रद्धांजलि

शहीद स्मारक पर महाराष्ट्र के राज्यपाल रमेश बैस ने भी आतंकवादी हमले की 15वीं बरसी पर पुलिस आयुक्त कार्यालय के परिसर में शहीद स्मारक पर बलिदानों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad