Advertisement

दिवाली की आड़ में बदमाशों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम, घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत

हरियाणा में कुछ बदमाशों ने दिवाली की आड़ में बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। मानेसर के कासन गांव में बाइक...
दिवाली की आड़ में बदमाशों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम, घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत

हरियाणा में कुछ बदमाशों ने दिवाली की आड़ में बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। मानेसर के कासन गांव में बाइक सवार बदमाशों ने एक घर में घुसकर दिवाली पूजा कर रहे परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। देर रात हुई फायरिंग में 4-5 लोग घायल हो गए। वहीं उनमें से एक की मौत हो गई है। 

पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि इस अपराध के पीछे का कारण पुरानी रंजिश हो सकती है, लेकिन विस्तृत जांच के बाद ही सही कारण का पता चलेगा। सूत्रों ने बताया कि इस घटना में एक युवक के चेहरे पर गोली लगने से मौत हो गई।

पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार कासन के पूर्व सरपंच गोपाल सिंह (अब स्‍वर्गीय) के परिवार के बलराम सिंह, सोनू सिंह, रिश्तेदार राजेश सिंह, विकास सिंह, हर्ष सिंह गुरुवार रात करीब आठ बजे दिवाली की पूजा कर रहे थे। इसी दौरान दो-तीन बाइक से हथियारों के साथ कम से कम पांच से छह बदमाश घर में घुस आए। घर में घुसते ही उन्‍होंने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

बदमाशों ने यह सब इतनी तेजी से किया कि किसी को भागने या छिपने का मौका नहीं मिला। वहां मौजूद सभी छह लोगों को गोली लगी। बदमाशों की गोली के शिकार हुए एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

पुलिस ने कहा, "सभी घायलों को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ितों का आधिकारिक बयान मिलने के बाद घटना के पीछे का मकसद स्पष्ट हो पाएगा। यह एक पुरानी रंजिश का परिणाम था या नहीं, यह  विस्तृत जांच के बाद स्पष्ट होगा। सुरक्षा के लिहाज से गुरुग्राम की कई अपराध इकाइयों को घटना स्थल पर तैनात किया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad