Advertisement

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में बैसाखी समारोह के दौरान फुटब्रिज गिरा, कई बच्चों समेत 62 घायल

जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में शुक्रवार को एक फुटब्रिज गिरने से कई बच्चों समेत 62 लोग घायल हो गये।...
जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में बैसाखी समारोह के दौरान फुटब्रिज गिरा, कई बच्चों समेत 62 घायल

जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में शुक्रवार को एक फुटब्रिज गिरने से कई बच्चों समेत 62 लोग घायल हो गये। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि यह घटना बैसाखी समारोह के दौरान चेनानी प्रखंड के बैन गांव के बेनी संगम में हुई। जब पुल गिरा तो बड़ी संख्या में लोग उस पर मौजूद थे।

डीएम, उधमपुर ने कहा कि फुटओबर ब्रिज गिरने से 62 लोग घायल हो गए, जबकि 25 को जिला अस्पताल रेफर किया गया। आधे घंटे में निकासी की गई। गंभीर हालत में 5 घायलों को जम्मू रेफर किया गया।:

दूर-दराज के चेनानी ब्लॉक में हुए नुकसान को दर्शाने वाले वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हो गए हैं। जम्मू संभागीय आयुक्त रमेश कुमार ने बताया कि पुल ओवरलोडिंग के कारण ढह गया क्योंकि दुर्घटना के समय बड़ी संख्या में लोग उस पर सवार थे। उन्होंने कहा कि किसी के हताहत होने कोई खबर नहीं है। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस और राहत दल मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया।

उन्होंने कहा कि घायलों को चेनानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने कहा कि चार घायलों को जिला अस्पताल उधमपुर ले जाया जा रहा है। दूर-दराज के चेनानी ब्लॉक में नुकसान की सीमा दिखाने वाले वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हो गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad