Advertisement

14 साल के बच्चे को था बोन कैंसर, पिता ने दे दिया 'मौत' का इंजेक्शन

तमिलनाडु के सलेम में एक पिता ने बोन कैंसर से पीड़ित अपने 14 साल के बच्चे को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया।...
14 साल के बच्चे को था बोन कैंसर, पिता ने दे दिया 'मौत' का इंजेक्शन

तमिलनाडु के सलेम में एक पिता ने बोन कैंसर से पीड़ित अपने 14 साल के बच्चे को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता सहित तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बच्चे को तीन दवाओं को मिक्स कर इंजेक्शन लगाया गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

आजतक की मुताबिक प्रारंभिक जांच में बताया गया कि पेरियासामी का 14 साल का बेटा वन्नाथमिजन को एक साल पहले बोन कैंसर हो गया था। वह अपने बेटे को दिन-रात दर्द में तड़पता नहीं देख पा रहा था। इस वजह पेरियासामी ने वेंकटेशन से संपर्क किया जो एक प्रयोगशाला चलाता था। पेरियासामी ने अपने बेटे के इस तकलीफ से आजाद कराने के लिए वेंकटेशन से सलाह मशवरा लिया।

इसके बाद पेरीयासामी और वेंकटेशन ने एक चिकित्सा पेशेवर प्रभु से बात की। प्रभु पेरियासामी के घर गए थे और उन्होंने 14 साल के वन्नाथमिजन को एक इंजेक्शन दिया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रभु ने तीन दवाओं के एक मिश्रण का इंजेक्शन लगाया था, जिसके ओवर डोज से बच्चे की मौत हुई है।

इस पूरे खुलासे के बाद कोंगुनाप्रम पुलिस ने पेरियासामी, वेंकटेशन और प्रभु को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर धारा 109 (अपराध के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आगे के मामले की जांच कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad