Advertisement

सिसोदिया के घर पर भाजपा का विरोध तो राजनाथ के घर पर आप ने किया प्रदर्शन

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट और बदसलूकी का मामला लगातार विवादों में बना है। गुरुवार...
सिसोदिया के घर पर भाजपा का विरोध तो राजनाथ के घर पर आप ने किया प्रदर्शन

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट और बदसलूकी का मामला लगातार विवादों में बना है। गुरुवार सुबह आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन किया तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर के बाहर विरोध जताया।


आप कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनके नेताओं पर हमला किया गया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई जबकि मुख्य सचिव के मनगंढ़त आरोपों पर तत्काल एक्शन ले लिया गया। इसी मांग को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री राजनाथ के घर के बाहर प्रदर्शन किया। वहीं दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर हमले के मामले में भाजपा कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर के बाहर हल्ला बोला।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के दो विधायक प्रकास जारवाल और अमानतुल्ला खान जेल में हैं, उन्हें बुधवार की रात तिहाड़ जेल में गुजारनी पड़ी। आप नेता अलका लांबा ने कहा कि गृहमंत्री पक्षपात के आधार पर काम कर रहे हैं, नीरव मोदी जैसे व्यक्ति पर भी एफआईआर हुई है  लेकिन उनपर कुछ नहीं कर पा रहे हैं तो आप विधायकों पर इस तरह की कार्रवाई कर रहे हैं। तीस हजारी कोर्ट गुरुवार को दोनों विधायकों की जमानत पर सुनवाई करेगी। गिरफ्तार किए गए आप विधायकों को बुधवार को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया और पुलिस ने दोनों की दो दिन की पुलिस रिमांड मांगी थी लेकिन जज ने उसे खारिज कर दिया।

उधर, दोनों विधायकों के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद अंशु प्रकाश ने बुधवार को प्रधानमंत्री कार्यालय में मीटिंग की और अपना पक्ष रखा। दिल्ली सरकार के कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। वहीं, पुलिस के मुताबिक मुख्य सचिव अंशु प्रकाश की मेडिकल रिपोर्ट में उनके चेहरे पर कट का निशान और कंधे पर चोट के निशान पाए गए हैं। मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि सोमवार देर रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर उन्हें मीटिंग के लिए बुलाया गया था।  इस दौरान आम आदमी पार्टी विधायकों ने सरकारी विज्ञापन रिलीज करने का दबाव बनाया और उनके साथ मारपीट की।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad