Advertisement

मुंबई में एयर होस्टेस से रेप, दोस्त ने पार्टी के बहाने बुलाकर वारदात को दिया अंजाम, गिरफ्तार

मुंबई में एक एयर होस्टेस के साथ रेप का मामला सामने लाया है। पीड़िता अपने दोस्त के घर पार्टी करने गई थी,...
मुंबई में एयर होस्टेस से रेप, दोस्त ने पार्टी के बहाने बुलाकर वारदात को दिया अंजाम, गिरफ्तार

मुंबई में एक एयर होस्टेस के साथ रेप का मामला सामने लाया है। पीड़िता अपने दोस्त के घर पार्टी करने गई थी, वहीं उसके कलीग ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी और पीड़िता एक ही एयर लाइन कंपनी में काम करते हैं और दोस्त थे। इस मामले में पीड़िता की शिकायत के बाद केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। महाराष्ट्र इंडस्ट्रियल डेवेलपमेंट कॉरपोरशन(एमआईडीसी) पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है।   

10 जून तक पुलिस की हिरासत में रहेगा आरोपी

पुलिस शिकायत के मुताबिक पीड़िता ने बताया है कि पीड़िता और आरोपी युवक एक ही एयर लाइन में सहकर्मी हैं। दोनों 4 जून को आरोपी के घर पर पार्टी कर रहे थे। आरोपी युवक अंधेरी में एक घर में पेइंग गेस्ट के तौर पर रह रहा था जहां पार्टी हो रही थी। मुंबई पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान स्वप्निल बड़ोनिया के रूप में हुई है। उसकी उम्र 25 साल है। पुलिस ने उसे बुधवार को गिरफ्तार किया।  पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। आरोपी 10 जून तक पुलिस की हिरासत में रहेगा।

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में क्या कहा

पुलिस के जांच में पता चला कि पीड़िता जिस प्रायवेट एयरलाइन में काम करती है उसी के सहकर्मी ने रेप किया जबकि आरोपी के दोस्त ने पीड़िता की पिटाई की, पुलिस ने अस्पताल में पीड़िता का बयान रिकॉर्ड किया जिसके बाद सेक्शन 376(D) 323, और सेक्शन 34 के तहत मामला  दर्ज किया।

4 जून को हुई ये वारदात

पुलिस को दिए गए स्टेटमेन्ट में पीड़िता ने बताया कि 4 जून को हैदराबाद से मुंबई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लैंड की जिसके बाद कंपनी की कार से पीड़िता को छोड़ने घर जा रही थी उसी कार में स्वप्निल भी मौजूद था, स्वप्निल इन्फिनिटी मॉल के पास कार से उतर गया और पीड़िता अपने सामान के साथ घर चली गई, घर पर समान रखने के बाद पीड़िता इनफिनिटी मॉल आई जहां स्वप्निल से मिली, जिसके बाद दोनों पार्टी में चले गए।

आरोपी के खिलाफ नामजद केस दर्ज

पीड़िता का कहना है कि 4 जून को करीब रात के 2 से 2:30 बजे के करीब आरोपी ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता की आंखों के करीब कुछ चोटें आईं थीं, जिन्हें देखने के बाद पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की और आरोपी के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया।

पीड़िता को इसलिए चोट लगी क्योंकि वह शराब के नशे में थी और गिर गई थी

आरोपी युवक एयरलाइन के सुरक्षा विभाग में काम करता है वहीं पीड़िता एयर होस्टेस है। दोनों एक-दूसरे के दोस्त थे इसी की वजह से लड़की आरोपी के घर जाने के लिए तैयार हुई। इस मामले में आरोपी का कहना है कि पीड़िता को इसलिए चोट लगी क्योंकि वह शराब के नशे में थी और गिर गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। आरोपी एक घर में पेइंग गेस्ट के तौर पर रह रहा था। आरोपी के रुममेट की भूमिका की भी जांच कर रही है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad