Advertisement

लोग यूपी का इस्तेमाल पीएम की कुर्सी तक पहुंचने के लिए करते हैं- अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि देश में दिल्ली का रास्ता उत्तर प्रदेश से ही होकर जाता है। यानी केंद्र में उसी की सरकार बनेगी जिसको उत्तर प्रदेश में बड़ी सफलता मिलेगी। मुख्यमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि लोग उत्तर प्रदेश का इस्तेमाल प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचने के लिए करते हैं। जब प्रदेश की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी तो उसका देश पर अपने आप असर पड़ेगा।
लोग यूपी का इस्तेमाल पीएम की कुर्सी तक पहुंचने के लिए करते हैं- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने यह बात पतंजलि फूड पार्क के शिलान्यास के अवसर पर कही। नोएडा में बनने वाले इस फूड पार्क का शिलान्यास मुख्यमंत्री ने लखनऊ से किया। अखिलेश ने कहा कि इस देश में दिल्ली का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर जाता है। इसलिए इस प्रदेश की उपेक्षा नहीं की जा सकती। उन्होने कहा कि वे प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर करना चाहते हैं लेकिन कुछ लोग हैं जो रफ्तार को उलझा रहे हैं। अखिलेश ने बाबा रामदेव की तारीफ करते हुए कहा कि बाबा जब योग लेकर आए थे, तब योग की सबसे अधिक जरूरत थी। उन्होने एक अलग पहचान बनाई। उन्होने कहा कि समाजवादियों की भी अलग पहचान है जो भी काम हाथ में लेते हैं वह काफी तेजी से करते हैं। फूड पार्क का भी काम तेजी से होगा।

बाबा रामदेव ने कहा कि नोएडा में बनने वाले इस पार्क से करीब दस हजार लोगों को रोजगार मिलेगा। रामदेव ने कहा कि अखिलेश एक संस्कारवान व्यक्ति हैं। वह चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश का विकास हो और यहां के लोगों को रोजगार मिले। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad