Advertisement

जम्‍मू के अखनूर में आतंकी हमला, 3 मजदूरों की मौत

जम्‍मू के अखनूर सेक्‍टर में स्थित बटाल गांव में आतंकियों ने सोमवार की सुबह सेना के इंजीनि‍यरिंग फोर्स कैंप को निशाना बनाया। इस हमले में वहां काम करने वाले 3 मजदूरों की मौत हो गई है। मारे गए तीनों लोग बीआरओ के कर्मचारी बताए जा रहे हैं।
जम्‍मू के अखनूर में आतंकी हमला, 3 मजदूरों की मौत

यह अातंकी हमला रविवार देर रात हुआ है जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है साथ ही इलाके के सभी स्‍कूल कॉलेजों को बंद करवा दिया है। खबर है कि सुबह 7 बजे के बाद से फायरिंग बंद है। इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर है कि हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी वहां से भागने में सफल हुए हैं।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार इस हमले में अब तक तीन मजदूरों की मौत हो गई हैं। इसकी पुष्टि करते हुए डिफेंस के पीआरओ मनीष मेहता ने बताया कि हमला रात 1.15 बजे हुआ जिसमें 3 मजदूरों की मौत हुई है। इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन जारी है।

जिस कैंप पर हमला हुआ है वो एलआेसी से महज दो किमी दूर स्थित है। आतंकी रात 2 बजे के आसपास अंधेरे का फायदा उठाते हुए आतंकी आए और हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि यह हमला तब हुआ जब जवान अपनी ड्यूटी बदल रहे थे और आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। हमले के बाद सेना और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है साथ ही सभी कैंपों को अलर्ट जारी कर दिया गया है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad