Advertisement

मुंबई दौरे पर अमित शाह की सुरक्षा में चूक! खुद को आंध्र प्रदेश के सांसद का पीए बता आस पास घूमता दिखा शख्स

देश के गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। हाल ही में अमित शाह जब मुंबई...
मुंबई दौरे पर अमित शाह की सुरक्षा में चूक! खुद को आंध्र प्रदेश के सांसद का पीए बता आस पास घूमता दिखा शख्स

देश के गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। हाल ही में अमित शाह जब मुंबई दौरे पर थे तब यह मामला सामने आया। मुंबई में उस दौरान एक शख्स उनके इर्द-गिर्द कई घंटों तक घूमता रहा। उसने खुद को आंध्र प्रदेश के एक सांसद का पीए बताया था।

मामले में मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के धुले जिले के हेमंत पवार को गिरफ्तार किया है। उसके पास गृह मंत्रालय का परिचय पत्र था। वह महाराष्ट्र के सीएम व डिप्टी सीएम के आवास के बाहर भी नजर आया था।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम हेमंत पवार है जो महाराष्ट्र के धुले का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तारी के बाद अदालत में पेश किया। जहां से उसे 5 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार की रात को मुंबई पहुंचे थे। गणेशोत्सव के दौरान अमित शाह ने सोमवार को गणपति दर्शन के बाद बीएमसी चुनाव को लेकर प्रमुख नेताओं के साथ देवेंद्र फडणवीस के घर सागर बंगले पर बैठक की। जहां अमित शाह ने मुंबई बीएमसी चुनाव जीतने के लिए बीजेपी नेताओं को 227 सीटों में से 135 सीटें जीतने का टारगेट दिया। दरअसल बीएमसी का चुनाव सितंबर या अक्टूबर में होना है।

इस दौरान अमित शाह ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीएमसी चुनाव की तैयारी में लगें। साथ ही उद्धव ठाकरे की शिवसेना पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि हमने शिवसेना को छोटा नहीं किया बल्कि वो अपनी नीतियों की वजह से छोटी हुई है। उन्‍होंने एकनाथ शिंदे गुट के साथ चुनाव लड़ने पर जोर दिया। वहीं बैठक में देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इस बार का बीएमसी चुनाव मतलब शिवसेना से आर या पार की आखि‍री लड़ाई है। इस बार उद्वव ठाकरे की शिवसेना को सत्ता से हटाने का काम होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad