Advertisement

दिव्यांग बच्ची के साथ रेप, इशारों में मां को बताई पूरी बात, दो नाबालिग समेत 6 लोगों ने दिया घटना को अंजाम

मध्य प्रदेश के शहडोल में एक 11 साल की दिव्यांग बच्ची से छह लोगों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया है।...
दिव्यांग बच्ची के साथ रेप, इशारों में मां को बताई पूरी बात, दो नाबालिग समेत 6 लोगों ने दिया घटना को अंजाम

मध्य प्रदेश के शहडोल में एक 11 साल की दिव्यांग बच्ची से छह लोगों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों में चार नाबालिग भी शामिल है। हिन्दुस्तान की खबर के अनुसार शहडोल के पुलिस अधीक्षक अवधेश गोस्वामी ने बताया कि नाबालिग बच्ची बोल और सुन नहीं सकती है।केस दर्ज करने में देर इसलिए हुई क्योंकि लड़की अपनी मां को यह नहीं बता पा रही थी कि उसके साथ क्या हुआ है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार नाबालिग आरोपियों की उम्र 15 से 17 साल की है। इसके अलावा दो आरोपियों को रेप और पॉक्सो एक्त के तहत गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस उपाधीक्षक सोनाली गुप्ता ने कहा कि पीड़ित बहुत गरीब परिवार से है। आरोपी उसे उठाकर सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ गलत काम किया। इस घटना के बाद बच्ची काफी ज्यादा डर गई थी। उसने घटना की जानकारी अपनी मां को देने की कोशिश की, लेकिन मां समझने में असमर्थ थी। बाद में जब पीड़िता को स्वास्थ्य समस्याएं होने लगी तब उसकी मा ने उससे परेशानी बताने को कहा।

पुलिस ने बताया कि मां से इमोशनल सपोर्ट मिलने के बाद बुधवार को पीड़िता ने उन्हें बताया कि उसके साथ क्या दुर्घटना घटी है। उसने सारी बाते अपनी मां को इशारों में समझाया। पुलिस की जांच के अनुसार इस घटना में दो आरोपी पीड़िता के पड़ोसी है। लड़की की मां ने जब फोटो दिखाई तो उसने पड़ोसियों को पहचान लिया, जिसके बाद पुलिस में इस पूरे मामले की शिकायत की गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad