Advertisement

टीएमसी नेताओं की गिरफ्तारी से नाराज कार्यकर्ताओं ने सीबीआई दफ्तर का किया घेराव, जमकर हंगामा

पश्चिम बंगाल की राजनीति में एक बार फिर उथल-पुथल मच गई है। टीएमसी के चार नेताओं की गिरफ्तारी से नाराज...
टीएमसी नेताओं की गिरफ्तारी से नाराज कार्यकर्ताओं ने सीबीआई दफ्तर का किया घेराव, जमकर हंगामा

पश्चिम बंगाल की राजनीति में एक बार फिर उथल-पुथल मच गई है। टीएमसी के चार नेताओं की गिरफ्तारी से नाराज टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने सीबीआई दफ्तर के बाहर हंगामा शुरू कर दिया है। सीबीआई दफ्तर के बाहर कार्रकर्ता भारी भीड़ में जमा हो कर प्रदर्शन कर रहे हैं। सत्तारूढ़ दल के समर्थक तृणमूल कांग्रेस का झंडा लहराते हुए सीबीआई और केंद्र की भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। 

सीबीआई के मुख्य सूचना अधिकारी, आर.सी. जोशी ने बताया कि सीबीआई ने नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में पश्चिम बंगाल सरकार के 4 तत्कालीन मंत्रियों (फिरहाद हकीम, सुब्रत मुखर्जी, मदन मित्रा और सोवन चटर्जी) को गिरफ़्तार किया है।

बता दें कि नारदा घोटाले के तहत सीबीआई द्वारा की गई कार्रवाई के विरोध में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी खुद सीबीआई के दफ्तर पहुंच गई हैं। ममता के अलावा टीएमसी के सांसद कल्याण बनर्जी और सांतनु सेन भी सीबीआई के दफ्तर पहुंचे हैं।

उन्होंने सीबीआई अधिकारियों से कहा कि गिरफ्तारी अवैध थी और एजेंसी को उसे भी गिरफ्तार करना होगा। इस मामले में सीबीआई ने ममता सरकार के 2 मंत्रियों समेत 4 नेताओं को अरेस्ट कर लिया है।

ये भी पढ़ें -  नारदा मामले में टीएमसी के 4 नेताओं गिरफ्तारी के बाद सीबीआई के दफ्तर पहुंची ममता बनर्जी, कहा- मुझे भी गिरफ्तार करो

सीबीआई सूत्रों के अनुसार भ्रष्टाचार विरोधी कानून के सेक्शन 6 के अनुसार राज्यपाल से मंत्री के खिलाफ चार्जशीट दायर करने की अनुमति भी मिल गई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad