Advertisement

मानहानि मामले में केजरीवाल ने अकाली नेता मजीठिया से मांगी माफी

अकाली दल  नेता और पंजाब के  पूर्व मंत्री विक्रम मजीठिया द्वारा किए गए मानहानि मामले में दिल्ली के...
मानहानि मामले में केजरीवाल ने अकाली नेता मजीठिया से मांगी माफी

अकाली दल  नेता और पंजाब के  पूर्व मंत्री विक्रम मजीठिया द्वारा किए गए मानहानि मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने माफी मांग ली है। पंजाब विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान केजरीवाल ने उन्हें ड्रग माफिया बताया था। माफीनामा कोर्ट में जमा कराया गया है। समझा जाता है कि आम आदमी पार्टी  अब अपने नेताओं पर चल रहे मानहानि के सभी मामले निपटाने की तैयारी कर रही है।


पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान केजरीवाल और पार्टी के दूसरे नेताओं ने मजीठिया पर ड्रग्स कारोबार में शामिल होने का आरोप लगाया था। मजीठिया ने गुरुवार को चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लिखित माफी का लेटर रिलीज किया जो केजरीवाल की तरफ से अमृतसर कोर्ट में जमा कराया गया है। समझा जाता है कि आप अब किसी भी तरह सभी मानहानि के मामले खत्म कराने की तैयारी कर रही है। पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, अरुण जेटली और पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने मानहानि के मामले किए हैं। पार्टी का मानना है कि इन सभी मामलों में अऩावश्यक ऊर्जा के अलावा वकीलों को मोटी फीस देनी पड़ती है जिस पर पार्टी ने तय किया है कि सारे मुकदमे खत्म कराए जाएं।

बता दें कि पिछले साल अगस्त में केजरीवाल ने भाजपा नेता और पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना से भी मानहानि से जुड़े एक मामले में माफी मांग ली थी। केजरीवाल ने लिखित में माफी मांगते हुए कहा था कि एक सहयोगी के बहकावे में आकर उन्होंने भड़ाना पर आरोप लगाए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad