Advertisement

प्रगति मैदान के टनल में हुई डकैती को लेकर ‘आप’ हमलावार, कहा- एलजी से नहीं संभल रही कानून व्यवस्था, मांगा इस्तीफा

दिल्ली से एक वीडियो सामने आया, जिसमें कथित तौर पर हथियारबंद लोगों द्वारा शहर में एक व्यस्त सुरंग के...
प्रगति मैदान के टनल में हुई डकैती को लेकर ‘आप’ हमलावार, कहा- एलजी से नहीं संभल रही कानून व्यवस्था, मांगा इस्तीफा

दिल्ली से एक वीडियो सामने आया, जिसमें कथित तौर पर हथियारबंद लोगों द्वारा शहर में एक व्यस्त सुरंग के अंदर एक कार को रोकते और बंदूक की नोक पर उसमें बैठे लोगों को लूटते हुए देखा गया। इस वीडियो के सामने आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को उपराज्यपाल वीके सक्सेना के इस्तीफे की मांग की।

पुलिस के अनुसार, प्रगति मैदान सुरंग के अंदर चार अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर एक डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी से शनिवार को 2 लाख रुपये लूट लिए, जब वे पैसे पहुंचाने के लिए कैब में गुड़गांव जा रहे थे। मुख्यमंत्री ने कथित घटना का वीडियो साझा करते हुए दिल्ली की कानून व्यवस्था स्थानीय सरकार को सौंपी जाने की मांग को दोहराया।

उन्होंने एक समाचार रिपोर्ट को टैग करते हुए एक ट्वीट में कहा, "एलजी को इस्तीफा दे देना चाहिए। जिम्मेदारी उसे मिलनी चाहिए, जो दिल्ली के लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके। अगर केंद्र सरकार दिल्ली को सुरक्षित बनाने में असमर्थ है, तो इसे हमें सौंप दें। हम आपको दिखाएंगे कि शहर को अपने नागरिकों के लिए कैसे सुरक्षित बनाया जाता है। किसी शहर को उसके नागरिकों के लिए कैसे सुरक्षित बनाया जाए, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया और दुर्घटना का वीडियो पोस्ट किया।"

गौरतलब है कि जिस सुरंग में यह घटना हुई, वह 1.5 किलोमीटर लंबी सुरंग है। यह सुरंग नई दिल्ली को सराय काले खां और नोएडा से जोड़ती है। बता दें कि पिछले हफ्ते, केजरीवाल और सक्सेना ने कानून और व्यवस्था पर आरोप लगाने वाले पत्रों की एक श्रृंखला का आदान-प्रदान किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad