Advertisement

सीएम गहलोत का दावा- पीएम मोदी के प्रोग्राम से हटाया मेरा भाषण, पीएमओ का जवाब- राजस्थान सीएमओ ने कहा आप आएंगे ही नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को राजस्थान के सीकर में हैं लेकिन उनके इस दौरे से पहले विवाद हो गया...
सीएम गहलोत का दावा- पीएम मोदी के प्रोग्राम से हटाया मेरा भाषण, पीएमओ का जवाब- राजस्थान सीएमओ ने कहा आप आएंगे ही नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को राजस्थान के सीकर में हैं लेकिन उनके इस दौरे से पहले विवाद हो गया है। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने दावा किया कि इस कार्यक्रम में उनका भाषण हटा दिया गया, जिस पर पीएमओ ने जवाब देते हुए लिखा कि हमने तो आपको बुलाया था लेकिन आपके ऑफिस ने आपके इस कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर मना कर दिया।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा कि प्रिय अशोक गहलोत जी, प्रोटोकॉल के मुताबिक हमने आपको विधिवत आमंत्रित किया था। आपके भाषण का समयय भी निर्धारित किया था। लेकिन, राजस्थान सीएमओ ने कहा कि आप इस कार्यक्रम में नहीं शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा कि हमने पहले भी आपको पीएम के कार्यक्रम में आमंत्रित किया है  और वहां पहुंचकर आपने अपनी उपस्थिति से उन कार्यक्रमों की शोभा भी बढ़ाई है। यदि आप आज के कार्यक्रम में शामिल होते हैं तो आपका हार्दिक स्वागत है। पीएम मोदी जिन कार्यों का उद्घाटन करेंगे उनके शिलापट्ट पर भी आपके नाम का जिक्र किया गया है। यदि हाल ही में लगी चोट के कारण आपको कोई शारीरिक परेशानी नहीं हो तो आपकी उपस्थिति हमारे लिए अमूल्य है।

दरअसल, पीएम मोदी के दौरे को लेकर राजस्थान के सीएम ने दावा किया था कि उनको आज के कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया था। इसलिए उन्होंने ट्वीट करके कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, आज आप राजस्थान पधार रहे हैं। आपके कार्यालय पीएमओ ने मेरा पूर्व निर्धारित 3 मिनट का संबोधन कार्यक्रम से हटा दिया है इसलिए मैं आपका भाषण के माध्यम से स्वागत नहीं कर सकूंगा अतः मैं इस ट्वीट के माध्यम से आपका राजस्थान में तहे दिल से स्वागत करता हूं।

बता दें कि पीएम मोदी सीकर के कस्बे में एक कार्यक्रम में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। वह 1.25 लाख पीएम किसान समृद्धि केंद्र (पीएमकेएसके) राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad