Advertisement

एशिया कपः विराट कोहली की तूफानी फिफ्टी का कमाल, भारत ने PAK को दिया 182 रनों का लक्ष्य

एशिया कप 2022 के सुपर-4 राउंड में भारत ने पाकिस्तान को जीत के लिए 182 रनों का लक्ष्य दिया है। विराट कोहली ने 44...
एशिया कपः विराट कोहली की तूफानी फिफ्टी का कमाल, भारत ने PAK  को दिया 182 रनों का लक्ष्य

एशिया कप 2022 के सुपर-4 राउंड में भारत ने पाकिस्तान को जीत के लिए 182 रनों का लक्ष्य दिया है। विराट कोहली ने 44 बॉल पर 60 रनों की शानदार पारी खेली। भारतीय पारी की शुरुआत काफी शानदार रही और उसने शुरुआती 5 ओवर में ही 54 रन बना दिए। रोहित ने 16 बॉल पर 28 रन बनाए जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल थे। वहीं केएल राहुल ने भी दो छक्के एवं एक चौके की मदद से 28 रन बनाए थे।

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के लिए केएल राहुल और रोहित शर्मा ने तूफानी शुरुआत की थी।  सूर्यकुमार यादव ने भी कुछ आकर्षक शॉट लगाए लेकिन वह अपनी पारी को बड़ी नहीं कर सके। वहीं 10 ओवर की समाप्ति के बाद विराट कोहली और ऋषभ पंत ने पारी को संभाला।

भारत के खिलाफ इस मैच में पाकिस्तानी टीम में एक बदलाव देखने को मिला है। चोट के कारण टीम से बाहर होने वाले शाहनवाजद दहानी की जगह मोहम्मद हशनैन को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला है। पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 के इस मुकाबले में टीम इंडिया में तीन बदलाव किए गए हैं। टीम में हार्दिक पांड्या की वापसी हुई है। वहीं रविंद्र जडेजा की जगह ऑलराउंडर के विकल्प के तौर पर दीपक हुड्डा को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला है जबकि स्पिन गेंदबाजी में रवि बिश्नोई भी दिखेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad