Advertisement

बशीरहाट हिंसा: न्यायिक जांच के आदेश, टीएमसी ने कहा, ‘इसको गुजरात न समझे भाजपा’

पश्चिम बंगाल में फेसबुक पोस्ट के बाद हुई हिंसा को लेकर राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने न्यायिक जांच के आदेश दिए। साथ ही ममता बनर्जी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है।
बशीरहाट हिंसा: न्यायिक जांच के आदेश, टीएमसी ने कहा, ‘इसको गुजरात न समझे भाजपा’

ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा के लोग इस मामले को तूल दे रहे हैं। साथ ही ममता ने कहा कि मामले को भड़काने में मीडिया की भूमिका की भी जांच की जाएगी। ममता बनर्जी ने भाजपा पर आरेप लगाया कि कहा सिक्किम में दिक्कतें हैं और कश्मीर में भी, इसलिए भाजपा चाहती है कि दार्जिलिंग में भी हो।

पश्चिम बंगाल को कोई गुजरात न समझे

बीबीसी हिंदी की एक खबर के मुताबिक तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद सुखेंदु रॉय ने कहा कि “पश्चिम बंगाल को कोई गुजरात न समझे। केंद्र में सत्ताधारी बीजेपी अशांति फैलाना चाहती है।” साथ ही उन्होंने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाया, “केंद्र सरकार चाहती है कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो जाए ताकि यहां पर राष्ट्रपति शासन लगाने की जमीन तैयार हो सके।”

रोके गए भाजपा नेता

बशीरहाट मामले पर सियासत भी काभी उबाल पर है। भाजपा के तीन सांसदों को दंगा प्रभावित बशीरहाट जाने से रोका गया। सांसद मीनाक्षी लेखी, ओम माथुर और सत्यपाल सिंह वाली भाजपा की एक केंद्रीय टीम को शनिवार को पश्चिम बंगाल के दंगा प्रभावित बशीरहाट इलाके में नहीं जाने दिया गया। इन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया। इस दौरान लेखी ने पुलिसकर्मियों से पूछा कि जैसा कि राज्य सरकार दावा कर रही है कि बशीरहाट में स्थिति काबू में है तो उन्हें वहां जाने की अनुमति क्यों नहीं दी जा रही।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad