Advertisement

मध्य प्रदेश: शादी के पहले मंगेतर से युवती ने बनाए शारीरिक संबंध, ब्लीडिंग ज्यादा होने से मौत

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की खबर सामने आई है। दरअसल...
मध्य प्रदेश: शादी के पहले मंगेतर से युवती ने बनाए शारीरिक संबंध, ब्लीडिंग ज्यादा होने से मौत

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की खबर सामने आई है। दरअसल यहां एक युवती ने अपने होने वाले पति के साथ पहली बार शारीरिक संबंध बनाए थे। इस दौरान उसे ब्लीडिंग हुई जिसके बाद उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

आजतक की खबर के मुताबिक एडिशनल एसपी अंकित जायसवाल ने बताया कि युवती भोपाल के पास के इलाके की रहने वाली थी। उसकी सगाई हो चुकी थी। वह अपने मंगेतर से मिलने भोपाल आई थी। इस दौरान दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन इसके बाद युवती को ब्लीडिंग शुरू हो गई। जब कुछ देर तक उसकी ब्लीडिंग नहीं रूकी तो उसका मंगेतर उसे पास के हॉस्पिटल लेकर गया।

अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि युवती की ब्लीडिंग रूक ही नहीं रही थी। बहुत कोशिश के बाद भी डॉक्टर्स कुछ नहीं कर पाए और ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई। इसके बाद डॉक्टरों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दे दिया है।

वहीं मृत युवती के मंगेतर को पुलिस हिरासत में रखा गया है। उसके मंगेतर से पूछताछ में पता चला कि दोनों की जल्द ही शादी होने वाली थी। हालाकि पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद अभी तक इस मामले में कुछ भी संदिग्ध नहीं लगा है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद कानूनी सलाह लेकर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad