Advertisement

बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष कोरोना पॉजिटिव, गोमूत्र को बताया था कोविड-19 से बचने का उपाय

पश्चिम बंगाल भाजपा  के अध्यक्ष दिलीप घोष शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। इसके बाद...
बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष कोरोना पॉजिटिव, गोमूत्र को बताया था कोविड-19 से बचने का उपाय

पश्चिम बंगाल भाजपा  के अध्यक्ष दिलीप घोष शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने बताया कि घोष को हल्का बुखार था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा कि घोष को 102 डिग्री बुखार है और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। उनका ऑक्सीजन का स्तर सामान्य है। चिंता की कोई बात नहीं है। पिछले दो दिनों से घोष की तबियत खराब थी जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 की जांच कराई।

मिदनापुर से लोकसभा सदस्य, घोष ने पिछले कुछ महीनों में हजारों समर्थकों सहित सार्वजनिक सभाओं और प्रमुख रैलियों को संबोधित किया। 56 वर्षीय घोष, 11 अक्टूबर से अस्वस्थ थे, उन्होंने खुद को अपने निवास स्थान पर आइसोलेट किया था और किसी भी राजनीतिक गतिविधि में भाग नहीं लिया। बीमार होने के कारण उन्होंने पार्टी नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल बैठक में भी भाग नहीं लिया था।

बता दें कि पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष घोष कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर अपने विवादित बयानों से कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। इससे पहले उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि गोमूत्र पीने से कोरोना वायरस सहित हर तरह के वायरस से लड़ने की शरीर की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है।

पिछले दिनों दिलीप घोष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह कह रहे थे कि 'यदि मैं आपसे गाय की बात करूं तो बहुत से लोग इससे असहज हो जाएंगे। गधे कभी भी एक गाय की अहमियत नहीं समझेंगे। यह भारत है, भगवान श्रीकृष्ण की धरती, यहां हम गाय की पूजा करते हैं। हमें स्वस्थ रहने के लिए गोमूत्र पीना चाहिए। जो शराब पीते हैं वो कैसे एक गाय की अहमियत को समझेंगे।'  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad