Advertisement

बिहार में 'पद्मावती' की रिलीज के पक्ष में नहीं नीतीश, कहा- भंसाली अपना रुख स्पष्ट करें

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज पर संशय बना हुआ है। कई राज्यों में फिल्म की रिलीज पर रोक लग...
बिहार में 'पद्मावती' की रिलीज के पक्ष में नहीं नीतीश, कहा- भंसाली अपना रुख स्पष्ट करें

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज पर संशय बना हुआ है। कई राज्यों में फिल्म की रिलीज पर रोक लग गई है। अब इस क्रम में नया नाम बिहार का जुड़ गया है। एक और मुख्यमंत्री ने फिल्म को लेकर कुछ कहा है।

पीटीआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि निर्देशक संजय लीला भंसाली को इस फिल्म से जुड़े विवाद पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए और सभी पक्षों की बातों को सुनकर उन्हें संतुष्ट करना चाहिए। जब तक वो ऐसा नहीं करते तब तक फिल्म पर रोक जारी रहेगी। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म में रानी पद्मावती को डांस करते हुए नहीं दिखाया जाना चाहिए था।

नीतीश कुमार पांचवें मुख्यमंत्री है जो इस फिल्म पर अपने राज्य में रोक लगाए हैं। इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ऐसा कर चुके हैं।

वहीं मुख्यमंत्री के राय से अलग बिहार के कला, संस्कृति, खेल और युवा मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि ने कहा कि जब तक पद्मावती से आपत्तिजनक दृश्य नहीं हटाए जाते हैं, तब तक हम इसे राज्य में रिलीज नहीं होने देंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad