Advertisement

बिहार के जहानाबाद में लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

बिहार के जहानाबाद में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल...
बिहार के जहानाबाद में लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

बिहार के जहानाबाद में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक लड़की के साथ कई लड़के कथित तौर पर छेड़खानी करते दिखाई रहे हैं। उन दरिंदों से बचने के लिए लड़की लगातार हर संभव प्रयास कर रही है और चीख-चीख कर छोड़ देने की गुहार लगा रही है लेकिन छेड़खानी कर रहे युवक लगातार पीड़ित युवती से जबरदस्ती करते नजर आ रहे हैं।

ये वीडियो पुलिस के हाथ लगने के बाद इस पर संज्ञान लेते हुए जहानाबाद के एसपी मनीष ने सात अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच के लिए एसपी मनीष के नेतृत्व में एक एसआईटी गठित की गई है, जिसे मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस मामले को लेकर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं, जनाबाद में पुरुषों के एक समूह द्वारा एक लड़की के कथित छेड़छाड़ की घटना की जांच के लिए दो विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित की गई है। वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस ने रविवार को कहा कि घटना के 2 वीडियो क्लिप सामने आए हैं। इस मामले में पूछताछ जारी है।

 

चार आरोपियों को किया गिरफ्तार: आइजी नैयर  

एएनआई रिपोर्ट के मुताबिक, आइजी नैयर हसनैन खान ने बताया कि इस मामले संबंधित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से दो की पहचान वीडियो के आधार पर हुई, जिनमें ये दोनों ही शख्स दिखाई दे रहे हैं। वहीं, दो अन्य वो हैं जो इस मामले की वीडियो बना रहे थे। गिरफ्तार किए गए इन चारों लोगों ने बताया कि उनके साथ 4-5 लोग और थे, जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। आईजी ने बताया कि इस मामले की जांच जारी है।

'दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा आगे कोई इस तरह की घटना के बारे में नहीं सोचेगा'

वीडियो वायरल मामले में आइजी नैयर हसनैन खान ने संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस मामले  की जांच चल रही है। यह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है, इसके दोषियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। दोषियों को इतनी कड़ी सजा दी जाएगी कि कोई आगे से इस तरह की घटना के बारे में सोचेगा भी नहीं।

छानबीन में जुटी पुलिस

मीडीया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो वायरल होते ही जहानाबाद पुलिस छानबीन में जुट गई और बाइक के रजिस्ट्रेशन नम्बर की पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस की पड़ताल में बाइक मालिक का पता चला, जो काको थाना के सिहटी गांव का रहने वाला है। गांव पहुंचने पर पता चला कि बाइक का मालिक पिछले तीन वर्षों से पटना में रहता है।

मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित

वायरल वीडियो की तहकीकात के लिय जहानाबाद एसपी मनीष कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस पूरे मामले पर एसपी ने बताया कि फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि यह घटना कहां घटी है। इस मामले में कुल सात अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज हुआ है।

वायरल वीडियो में नजर आ रही दरिंदगी हैरान करने वाली

वीडियो में जिस तरह की दरिंदगी देखने को मिली वो हैरान करने वाली है। एक साथ करीब आठ लड़के उस लड़की को पकड़कर उसके साथ छेड़खानी करते नजर आ रहे हैं। सभी लड़के लड़की के कपड़े उतारने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि लड़की भैया प्लीज.. भैया प्लीज कहकर खुद को छोड़ने की गुहार लगा रही है। वीडियो में एक बाइक भी गिरी हुई नजर आ रही है। जिस पर जहानाबाद का रजिस्ट्रेशन नम्बर है। वायरल वीडियो में लड़की जहानाबाद के एक गांव का नाम ले रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad