Advertisement

भाजपा विधायक कार्यकर्ता की मौत पर रोए, बोले पार्टी ने मदद नहीं की

उत्तर प्रदेश के बलिया के चर्चित नरही गोलीकांड में भाजपा कार्यकर्ता की मौत पर क्षेत्रीय भाजपा विधायक उपेंद्र तिवारी खूब रोए। विधायक ने ये आंसू अपने कार्यकर्ता विनोद राय के लिए बहाए, जो उनके थाने पर धरना की वजह से पुलिस की गोली का शिकार हुआ।
भाजपा विधायक कार्यकर्ता की मौत पर रोए, बोले पार्टी ने मदद नहीं की

रोते-रोते इस घटना के लिए समाजवादी सरकार के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी को जिम्मेदार ठहराते रहे। विधायक के मुताबिक इस गोली कांड के असली जिम्मेदार अंबिका चौधरी है, जिनकी पुलिस से मिली भगत की वजह से भाजपा कार्यकर्ताओं पर गोली चली हैं।

विधायक ने रोते हुए कहा कि धन्य हो पुलिस, धन्य हो अंबिका चौधरी और धन्य हो अखिलेश यादव। राजनीति समाज को जोड़ने के लिए की जाती है, ऐसी गंदी राजनीति नहीं करनी चाहिए। मेरी वजह से ऐसी पीड़ा है तो मैं विधानसभा में इस्तीफा देने की बात कह चूका हूं। मेरी वजह से मेरे लोग सुरक्षित नहीं हैं और ना ही मैं सुरक्षित हूं। मुझे क्या पता था कि खून और लाशों की राजनीति करनी पड़ेगी। मुझे ऐसी विधायकी नहीं चाहिए।

उपेंद्र ने कहा कि हमारी पार्टी से जितनी उम्मीद थी, उतनी मदद नहीं मिल पा रही है। प्रदेश और भारत सरकार से हमने अपनी सुरक्षा के लिए गनर की मांग की थी, मगर मुझे नहीं दिया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad