Advertisement

भाजपा उडुपी से बहाल करेगी ‘जन संकल्प यात्रा’, पिछले महीने रायचूर से शुरू की थी यात्रा

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और पार्टी के वरिष्ठ नेता...
भाजपा उडुपी से बहाल करेगी ‘जन संकल्प यात्रा’, पिछले महीने रायचूर से शुरू की थी यात्रा

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं संसदीय बोर्ड के सदस्य बी एस येदियुरप्पा की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई की ‘जन संकल्प यात्रा’ सोमवार को उडुपी से फिर से शुरू होगी। राज्य में करीब पांच महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं।

पार्टी की राज्य इकाई आगामी तीन दिन में उडुपी, गडग, हावेरी और बेलगावी जिलों की यात्रा करेगी। भाजपा ने पिछले महीने रायचूर से जन संकल्प यात्रा शुरू की थी।

तय कार्यक्रम के अनुसार, पार्टी के दो दल 25 दिसंबर से पहले राज्य भर में 52 विधानसभा क्षेत्रों की यात्रा करेंगे। इनमें से एक दल की अगुवाई मुख्यमंत्री एवं येदियुरप्पा और दूसरे दल का नेतृत्व भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष नलिन कुमार कटील कर रहे हैं।

बोम्मई ने रविवार को कहा था कि पार्टी के एसटी (अनुसूचित जनजाति) मोर्चा का सम्मेलन 20 नवंबर को बेल्लारी में और एससी (अनुसूचित जाति) मोर्चा की रैली 30 नवंबर को मैसूर में होगी।

भाजपा की राज्य इकाई के कार्यालय ने बताया कि पार्टी की राज्य इकाई के प्रभारी अरुण सिंह कल्याण कर्नाटक के विभिन्न हिस्सों का दौरा करेंगे और आठ से 11 नवंबर तक वहां नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad