Advertisement

राजस्थान की पिछली कांग्रेस सरकार की योजनाएं जारी रखेगी भाजपा: सीएम भजनलाल शर्मा का ऐलान

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार को ऐलान किया कि पिछली सरकार की योजनाओं को आगे जारी रखा...
राजस्थान की पिछली कांग्रेस सरकार की योजनाएं जारी रखेगी भाजपा: सीएम भजनलाल शर्मा का ऐलान

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार को ऐलान किया कि पिछली सरकार की योजनाओं को आगे जारी रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य में पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू की गई कोई भी कल्याणकारी योजना बंद नहीं की जाएगी। 

दरअसल, सीएम शर्मा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर सुशासन दिवस के अवसर पर भाजपा द्वारा आयोजित एक समारोह में बोल रहे थे।

कांग्रेस के इस आरोप पर कि उनकी सरकार पिछली सरकार द्वारा शुरू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर देगी, शर्मा ने कहा, "कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि हमारा काम, हमारी योजनाएं... मैं आपको बताना चाहता हूं कि हम इनमें से कोई भी योजनाएं बंद नहीं करेंगे।" 

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकारी अस्पतालों में मुफ्त दवाएं उपलब्ध करायी जाती रहेंगी और आवश्यक दवाओं की संख्या भी बढ़ाई जायेगी। शर्मा ने कहा, "अटल बिहारी वाजपेयी ने गरीबों के कल्याण के लिए योजनाएं बनाईं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस पहल को आगे बढ़ाया।'' 

बता दें कि बीजेपी के दिग्गज नेता वाजपेयी का जन्म 25 दिसंबर 1924 को हुआ था और उनका निधन 16 अगस्त 2018 को हुआ था। इस दौरान उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी और पार्टी के अन्य नेताओं ने भी वाजपेयी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। सीएम ने राजकीय सवाई मान सिंह अस्पताल का भी औचक निरीक्षण किया और अधिकारियों को सुविधा की स्थिति में सुधार करने के निर्देश दिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad