Advertisement

बंगाल के जलपाईगुड़ी शिशु तस्करी कांड में भाजपा की महिला नेता का नाम

बंगाल के जलपाईगुड़ी शिशु तस्करी कांड में भाजपा की महिला नेता का नाम सामने आया है। जांच कर रही सीआईडी ने प्राथमिकी में भाजपा महिला मोर्चा की जलपाईगुड़ी जिला महासचिव जूही चौधरी का नाम मामले में शामिल किया है। जूही फरार है। उसकी तलाश जारी है।
बंगाल के जलपाईगुड़ी शिशु तस्करी कांड में भाजपा की महिला नेता का नाम

सीआईडी के अनुसार जांच में पता चला है कि इस घिनौने अपराध में संलिप्त मकान के लाइसेंस के नवीकरण में जूही मध्यस्थ की भूमिका निभाती थी। 

पूरे मामले की सरगना चंदना चक्रवर्ती के पास से जूही का विजिटिंग कार्ड भी मिला है। पूछताछ में भी चंदना ने जूही का नाम लिया है। दूसरी तरफ जूही ने इस आरोप को झूठा बताया है। हालांकि उसने चंदना से परिचित होने की बात स्वीकार की है। उसने कहा कि चंदना कई बार उनके पास आई थी। चंदना ने मीडिया को बताया कि वह संगठन के काम से राज्य से बाहर है।

मामले में सीआईडी स्पेशल ग्रुप की टीम ने सोनाली मंडल नामक महिला को गिरफ्तार किया। वह बिमला शिशु गृह होम की चीफ एडप्शन ऑफिसर के पद पर पदस्थ थी। उससे पूछताछ की जा रही है। सीआईडी का मानना है कि सोनाली से शिशु तस्करी के गोरखधंधे के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिलेंगी। मामले में यह दूसरी गिरफ्तारी है। इससे पहले सीआईडी ने चंदना चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। पेशे से स्कूल शिक्षक चंदना नॉर्थ बंगाल पीपुल्स डेवलपमेन्ट सेन्टर के नाम से होम की चेयरपर्सन के पद पर पदस्थ थी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad