Advertisement

भाजपा के भव्य बिश्नोई ने हरियाणा में आदमपुर निर्वाचन क्षेत्र की सीट जीती, कांग्रेस रही दूसरे स्थान पर

हरियाणा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार भव्य बिश्नोई ने रविवार को प्रदेश की...
भाजपा के भव्य बिश्नोई ने हरियाणा में आदमपुर निर्वाचन क्षेत्र की सीट जीती, कांग्रेस रही दूसरे स्थान पर

हरियाणा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार भव्य बिश्नोई ने रविवार को प्रदेश की आदमपुर सीट से जीत हासिल की है। बिश्नोई भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई के बेटे हैं जिन्होंने अगस्त में कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल होने के बाद यह सीट छोड़ दी थी।

उपचुनाव में जीत के बाद भव्य बिश्नोई के पिता ने कहा, "यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कामकाज, चौधरी भजनलाल परिवार में आदमपुर के भरोसे की जीत है।"

बिश्नोई ने आदमपुर के लोगों पर भरोसा करने के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "मैं आदमपुर के लोगों को धन्यवाद देता हूं क्योंकि उन्होंने एक बार फिर हम पर भरोसा किया।"

इस बीच मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आदमपुर में भाजपा की जीत के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा, “यह प्रधानमंत्री मोदी जी की नीतियों, जनता के विश्वास और सभी कार्यकर्ताओं के परिश्रम की जीत है। आदमपुर वासियों का धन्यवाद एवं श्री भव्य बिश्नोई को बधाई।”

हरियाणा की आदमपुर सीट जिसे बिश्नोई का गढ़ माना जाता है में भाजपा, कांग्रेस, इंडियन नेशनल लोक दल और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच मुकाबला देखने को मिला था।

भव्य बिश्नोई ने आदमपुर विधानसभा सीट पर 67,376 वोटों से जीत हासिल की, जबकि कांग्रेस के उम्मीदवार जय प्रकाश को 51,662 वोट मिले। इस बीच इंडियन नेशनल लोक दल द्वारा चुने गए उम्मीदवार कुर्दा राम नंबरदार को 5,241 और आम आदमी पार्टी के सतिंदर सिंह को 3413 वोट मिले।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad