Advertisement

उत्तराखंड: ऋषिकेश की चिल्ला नहर से बरामद हुआ अंकिता भंडारी का शव, पांच दिनों से थी लापता

उत्तराखंड में रिसेप्सनिस्ट अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर बड़ी खबर आई है। राज्य आपदा मोचन बल...
उत्तराखंड: ऋषिकेश की चिल्ला नहर से बरामद हुआ अंकिता भंडारी का शव, पांच दिनों से थी लापता

उत्तराखंड में रिसेप्सनिस्ट अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर बड़ी खबर आई है। राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) को चीला नहर के पास पीड़िता का शव मिला है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पीड़िता की हत्या कर चीला नहर में ही उसका शव फेंक दिया था।

बता दें कि 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट की कथित तौर पर भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य ने हत्या कर दी थी, जिसे 2 अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार किया गया है।

एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के पिता जी और भाई ने पुष्टि की है की ये अंकिता का शव है। उनके पिता और भाई मेरे साथ है। उन्होंने पुष्टि की है की ये शव अंकिता का ही है। इसके अलावा एक इंस्पेक्टर ने जानकारी दी कि यहां पर हमने सुबह 7 बजे सर्च ऑपरेशन शुरू किया था, अब सर्च ऑपरेशन हो गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स ले गए हैं।

 ऋषिकेश के अपर पुलिस अधीक्षक, शेखर सुयाल ने बताया कि मृतक के भाई और पिता मेरे साथ थे और उन्होंने शव की शिनाख्त की है। बैराज में मिला शव अंकिता भंडारी का है।

वहीं, एसडीआरएफ के अधिकारी ने बताया कि सुबह 7 बजे सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। हमें यहां एक महिला का शव मिला जिसको निकाला गया। उसके परिजन शिनाख्त के लिए यहां आए थे। परिजनों द्वारा बताया गया है कि वो अंकिता भंडारी का ही शव है। शव को ऋषिकेश के एम्स ले जाया गया है।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">उत्तराखंड: तस्वीरें ऋषिकेश में चिल्ला नहर से हैं जहां आज अंकिता भंडारी का शव बरामद किया गया था।<br><br>19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट की कथित तौर पर भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य ने हत्या कर दी थी, जिसे 2 अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार किया गया है। <a href="https://t.co/FrZTy4U6fd">pic.twitter.com/FrZTy4U6fd</a></p>&mdash; ANI_HindiNews (@AHindinews) <a href="https://twitter.com/AHindinews/status/1573522235478142976?ref_src=twsrc%5Etfw">September 24, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

पीड़िता का शव मिलने के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर इस घटना को दुःखद बताया। सीएम ने कहा कि आज प्रातः काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है।  दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी जी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं।

एक अन्य ट्वीट में सीएम ने कहा कि आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा करवाई भी कल देर रात की गई है। हमारा संकल्प है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

सीएम धामी ने कहा कि राज्य में जितने अवैध रिजॉर्ट बने हैं उस पर सभी ज़िलाधिकारियों को कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। अंकिता हत्याकांड में जिन लोगों का रिजॉर्ट है उसपर भी कार्रवाई हुई है। वहां फॉरेंसिक और कई जांच होनी है इसलिए अभी सील करने की कार्रवाई की गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad