Advertisement

ताजमहल में बम रखने की मिली सूचना फर्जी, कॉल करने वाला युवक फिरोजाबाद से पकड़ा गया

आगरा के ताजमहल में बम रखने की सूचना के बाद दहशत फैल गया है। आगरा के एसपी (प्रोटोकॉल) ने कहा है...
ताजमहल में बम रखने की मिली सूचना फर्जी, कॉल करने वाला युवक फिरोजाबाद से पकड़ा गया

आगरा के ताजमहल में बम रखने की सूचना के बाद दहशत फैल गया है। आगरा के एसपी (प्रोटोकॉल) ने कहा है कि कंट्रोल रूम के माध्यम से एक सूचना मिली है कि एक व्यक्ति ने फोन करके बताया कि ताजमहल में बम रखा है जो कुछ देर में फट जाएगा। सूचना मिलने पर तत्काल ताजमहल के आस-पास जांच की जा रही है। सीआईएसएफ को अलर्ट कर दिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है। ऐहतियातन ताजमहल पहुंचे सैलानियों को बाहर निकाल दिया गया है। युवक का लोकेशन फिरोजाबाद का पाया गया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

अब पूरे मामले पर आगरा रेंज के आईजी ए.सतीश गणेश ने कहा है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके सूचना दी कि ताजमहल में बम ब्लास्ट होगा। सूचना मिलने पर बम निरोधक दस्ते की टीम ने सघनता से परिसर की जांच की और अब तक इस तरह की कोई वस्तु मिलने की जानकारी नहीं मिली है।

आगरा रेंज के आईजी ने कहा है कि जिस व्यक्ति ने सूचना दी थी उसको ट्रेस करने के लिए रेंज में हमारी कई टीमें सक्रिय हो गई हैं। ये फर्जी सूचना है, घबराने की कोई जरूरत नहीं है। सीआईएसएफ के अधिकारियों ने जानकारी दी है कि अगले एक घंटे में परिसर को फिर से पर्यटकों के लिए खोल दिया जाएगा।

आगरा रेंज के आईजी ने बताया है कि ताजमहल को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले व्यक्ति को आगरा रेंज के जनपद फिरोजाबाद के थाना क्षेत्र नारखी से पकड़ लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक उस व्यक्ति का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad