Advertisement

चंडीगढ़ छेड़छाड़ केसः विकास बराला को मिली जमानत

आईएएस अफसर की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला को जमानत मिल गई।...
चंडीगढ़ छेड़छाड़ केसः विकास बराला को मिली जमानत

आईएएस अफसर की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला को जमानत मिल गई। पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट से उसे जमानत मिली। विकास बराला हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा है। वह पिछले 5 महीने से जेल में था। अब से पहले उसकी जमानत याचिका चार बार रद्द हो चुकी है।

उल्लेखनीय है कि विकास बराला और उसके साथी आशीष पर 4 अगस्त को हरियाणा के सीनियर आईएएस वीएस कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ का आरोप है। दोनों पर शराब के नशे में पीछा करने, छेड़छाड़ करने और अपहरण के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज हुआ था।

मामले ने जब तूल पकड़ा तो विकास और आशीष को गिरफ्तार कर लिया गया था। पीड़ित वर्णिका के मुताबिक सेक्टर-7 से ही आरोपी उसका पीछा कर रहे थे और बीच रास्ते में कई बार अपनी गाड़ी को उसके आगे करके उसकी खिड़की पर भी हाथ मारा था।

विकास बराला ने हाईकोर्ट का रुख करने से पहले ट्रायल कोर्ट में जमानत याचिका लगाई थी लेकिन, उसे कोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया था। विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को हाइप्रोफाइल छेड़छाड़ प्रकरण में 9 अगस्त को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

वहीं मामले में अब तक वर्णिका कुंडू का क्रॉस एग्जामिनेशन हो चुका है। अगली सुनवाई 23 जनवरी को होगी। उस दिन वर्णिका के पिता और हरियाणा कैडर के आईएएस वीएस कुंडू के बयान दर्ज किए जाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad