Advertisement

बंगाल चुनाव: भाजपा उम्मीदवार के चेहरे पर फेंका गया केमिकल वाला रंग, टीएमसी पर लगे आरोप

पश्चिम बंगाल में शनिवार को पहले चरण के मतदान के दौरान कई जगहों पर हिंसा और झड़प के मामले सामने आई। इसी...
बंगाल चुनाव: भाजपा उम्मीदवार के चेहरे पर फेंका गया केमिकल वाला रंग, टीएमसी पर लगे आरोप

पश्चिम बंगाल में शनिवार को पहले चरण के मतदान के दौरान कई जगहों पर हिंसा और झड़प के मामले सामने आई। इसी बीच हुगली संसदीय सीट से भाजपा सांसद और चुंचड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी पर केमिकल वाले रंग से हमला किए जाने की भी खबर आई हैं। जिसमें उन्होंने इस घटना के लिए पूरी तरह से टीएमसी को दोषी ठहराया है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने उनके हवाले से लिखा "बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया है कि कल हुगली में एक कार्यक्रम में उनके चेहरे पर हानिकारक रसायनों वाले रंग फेंके गए हैं।

वह आगे कहती है कि मुझ पर यह रंग किसने फेंके हैं जब मैंने यह देखने के लिए ऊपर देखा तो मेरे पास 3-4 लोग टीएमसी का बैज पहने हुए खड़े थे, जिन्होंने ऐसा किया।"

इस हमले में उनके चेहरे और आंख के कुछ हिस्सों पर ज्यादा असर पड़ा है। घटना के बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल और असम विधानसभा के लिए पहले चरण का मतदान शनिवार को कराया गया। चुनाव आयोग ने बताया कि पश्चिम बंगाल में 79.79 और असम में 72.14 प्रतिशत मतदान हुआ। पश्चिम बंगाल में 30 और असम में 47 सीटों पर मतदान हुआ। जिसके लिए कुल 21,825 मतदान केंद्र बनाए गए थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad