Advertisement

छत्तीसगढ़: एसयूवी और ट्रक की टक्कर में मतदान ड्यूटी पर तैनात तीन शिक्षकों की मौत

छत्तीसगढ़ में मंगलवार को विधानसभा चुनाव के पहले चरण हेतु 20 विधानसभा सीटों पर मतदान हुआ। ठीक अगले दिन...
छत्तीसगढ़: एसयूवी और ट्रक की टक्कर में मतदान ड्यूटी पर तैनात तीन शिक्षकों की मौत

छत्तीसगढ़ में मंगलवार को विधानसभा चुनाव के पहले चरण हेतु 20 विधानसभा सीटों पर मतदान हुआ। ठीक अगले दिन बुधवार को एक बुरी खबर सामने आई है। मतदान ड्यूटी पर तैनात तीन स्कूली शिक्षकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि बुधवार को छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में मतदान ड्यूटी पर तैनात तीन स्कूली शिक्षकों की उस समय जान चली गई, जब एक एसयूवी एक ट्रक से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि यह घटना केशकाल पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहीगांव गांव के पास तड़के हुई जब मतदान अधिकारी कोंडागांव जिला मुख्यालय में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनें (ईवीएम) जमा करने के बाद लौट रहे थे।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण में मंगलवार को कोंडागांव जिले में मतदान हुआ, जिसमें राज्य की 90 में से 20 सीटों पर वोट डाले गए।

अधिकारियों को ले जा रहा एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन (एसयूवी) एक ट्रक से टकरा गया, जिससे उनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दूसरे अधिकारी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि स्कूल शिक्षकों की पहचान शिव नेताम, संतराम नेताम और हरेंद्र उइके के रूप में की गई है। यह भी बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का चुनाव 17 नवंबर को होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad