Advertisement

आईजीआई एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ कॉन्सटेबल कोरोना पॉजिटिव, झज्जर में किया गया शिफ्ट

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (आईजीआई) एयरपोर्ट पर तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ)...
आईजीआई एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ कॉन्सटेबल कोरोना पॉजिटिव, झज्जर में किया गया शिफ्ट

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (आईजीआई) एयरपोर्ट पर तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) का एक कॉन्सटेबल कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ये जानकारी शुक्रवार को सीआईएसएफ के सूत्रों से दी गई है। फिलहाल कॉन्सटेबल को हरियाणा के झज्जर के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

बता दें, राजधानी दिल्ली में कोरोना के कुल 2,376 मामले सामने आ चुके है। जिसमें से 808 लोग डिस्चार्ज किए जा चुके हैं और 50 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, देश में अब तक कोरोना के  17,610  एक्टिव केस हैं, जबकि स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक 718 लोगों की मौत हो चुकी है। 

जहांगीरपुरी बना कोरोना वायरस का गढ़

इससे पहले दिल्ली स्थित जहांगीरपुरी कोरोना वायरस के मरीजों का गढ़ बनता जा रहा है। गुरुवार को इलाके के एच ब्लॉक 3 में 46 और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इलाके में स्थित एक अस्पताल भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। अस्पताल के 14 स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उस अस्पताल को भी सील कर दिया गया है। कुछ दिन पहले इलाके के सी ब्लॉक में एक ही परिवार के 26 सदस्यों समेत 31 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के पुष्टि हुई थी।

90 इलाके हॉटस्पॉट घोषित किए जाने के बाद सील

दिल्ली में अभी तक कुल 90 इलाकों को हॉटस्पॉट घोषित करके सील किया जा चुका है। जहांगीरपुरी एच ब्लॉक की 3 गलियां सील किए जाने के बाद यहां कोरोना वायरस की सघन जांच की गई। इस सिलसिले में इन तीनों गलियों समेत जहांगीरपुरी के अन्य इलाकों से बड़ी संख्या में लगातार सैंपल लिए गए हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad